Advertisement
07 August 2016

गाय पर पीएम मोदी के बयान पर हिंदू महासभा भड़की

google

अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय महासचिव मुन्ना कुमार शर्मा ने मीडिया से कहा कि अगर गौ रक्षा में कुछ घटनाये हो जाती हैं तो मारपीट करने वालों को जेल भी भेजा जाता है। लेकिन 70-80 फीसदी लोगों को अपराधी कहना गलत है।

मुन्ना कुमार ने कहा कि 2014 के चुनाव में मोदी ने गौ हत्या पर रोक लगाने का वादा किया था, लेकिन गौ हत्या बढ़ गयी। अगर एक भी गौ रक्षक गिरफ्तार हुआ तो हम इसका कड़ा विरोध करेंग। मोदी संसद में ध्यान भटकाने के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं। गाय की सेवा के नाम पर ठेकेदारी करने वालों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीधा संदेश दे दिया है कि गोरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी नहीं चलेगी। गाय के पीछे छुपकर अपराधी अब नहीं रह पाएंगे।

टाउनहॉल में दिए अपने भाषण में पीएम मोदी ने कहा कि कभी-कभी गोरक्षा के नाम पर कुछ लोग दुकानें खोलकर बैठ जाते हैं। मुझे इतना गुस्सा आता है। ये लोग पूरी रात एंटी सोशल एक्टिविटी करते हैं। लेकिन दिन में गोरक्षक का चोला पहन लेते हैं।

Advertisement

पिछले साल सितंबर में, जब उत्तर प्रदेश के दादरी में गाय का मीट खाने की अफवाह फैलाकर अखलाक को पीट पीट कर मार डाला गया था। इतना सबकुछ हुआ तब प्रधानमंत्री चुप रहे। हालत ये हो गई कि इसी हफ्ते प्रधानमंत्री के ही एक विधायक ने ये तक कह दिया कि जो गुजरात में हुआ वो ठीक हुआ। गोरक्षा के नाम पर पीटा गया तो ठीक हुआ। गुजरात में गाय के नाम पर पीटने वाले, मध्य प्रदेश में गाय की रक्षा के नाम पर गुंडागर्दी करने वाले, हरियाणा में गोबर खिलाने वाले और ऐसी गुंडगर्दी करने वालों के समर्थन में खड़े अपने नेताओं को अब प्रधानमंत्री ने सीधा संदेश दिया है। बहुत हुआ। अब बस करो।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: पीएम मोदी, गाय, अपराधी, अखिल भारतीय हिंदू महासभा, गौ राजनीति, cow politics, pm modi, bjp, hindu maha sabha, criminal
OUTLOOK 07 August, 2016
Advertisement