Advertisement
23 July 2016

अपना और परिवार का नाम बीपीएल सूची में देख चौंके दिग्विजय

फाइल फोटो

कांग्रेस महासचिव और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शनिवार को कहा कि उन्हें और उनके परिवार को केंद्र और मध्यप्रदेश सरकार द्वारा जारी की गई बीपीएल (गरीबी रेखा से नीचे) की सूची में शामिल कर दिया गया था। दिग्विजय ने कहा, मध्यप्रदेश सरकार (जीओएमपी) और भारत सरकार (जीओआई) ने मेरा नाम, मेरे बेटे का नाम बीपीएल की सूची में डाल दिया था। हम सभी कर अदा करते हैं। दिग्विजय सिंह ने शनिवार सुबह गोवा में होने वाली स्थानीय कांग्रेस इकाई की समन्वय समिति की बैठक के लिए जाने से पूर्व इस मुद्दे पर ट्वीट किया।

पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया,  हमने बीपीएल के अधीन मिलने वाले लाभों को पाने के लिए कभी कोई आवेदन नहीं दिया। यह मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ साजिश है। सिंह ने आगे लिखा,  इसके लिए जो भी जिम्मेदार है उन्हें माफी मांगनी चाहिए और उन्हें सजा भी दी जानी चाहिए। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता स्थानीय पार्टी इकाई की समन्वय समिति बैठक की अध्यक्षता करने के लिए गोवा में हैं। इस बैठक में राज्य में आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान समान विचारधारा वाली पार्टियों के साथ गठबंधन किए जाने के महत्वपूर्ण मुद्दे पर चर्चा की जाएगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: दिग्विजय सिंह, कांग्रेस महासचिव, मध्य प्रदेश, प्रशासनिक लापरवाही, पूर्व मुख्यमंत्री, बीपीएल सूची, भाजपा सरकार, साजिश, समन्वय समिति, Digvijay Singh, Congress General Secretary, Madhya Pradesh, Former CM, BPL List, BJP Govt., Conspiracy, Coordination committee
OUTLOOK 23 July, 2016
Advertisement