Advertisement
08 November 2019

रजनीकांत ने कहा- भाजपा मेरा भगवाकरण करना चाहती है, लेकिन मैं फंसने वाला नहीं

twitter

दक्षिण के फिल्म रजनीकांत ने भाजपा पर निशाना साधा है। रजनीकांत ने आरोप लगाया है कि भाजपा मुझे भगवा रंग में रंगना चाहती है लेकिन मैं उनके जाल में फंसने वाला नहीं हूं। उन्होंने कहा कि तमिल कवि तिरुवल्लुवर के साथ भी ऐसा ही करने की कोशिश की। लेकिन सच्चाई यह है कि न तो तिरुवल्लुवर और न ही मैं उनके जाल में फंसूंगा। साथ ही अयोध्या मामले पर उन्होंने लोगों से कोर्ट के फैसले का सम्मान करने और शांति बनाए रखने की अपील की।

'भगवा चोला पहनाना भारतीय जनता पार्टी का एजेंडा'

रजनीकांत ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, 'बीजेपी मुझे भगवा रंग में रंगना चाहती है।' उन्होंने कहा कि भगवा चोला पहनाना भारतीय जनता पार्टी का एजेंडा है, लेकिन यह बेकार मुद्दा है। उन्होंने कहा कि इससे बढ़कर भी कई मुद्दे हैं जिनके ऊपर चर्चा होनी चाहिए।

Advertisement

तिरुवल्लुवर को भगवा चोला पहनाना भाजपा का एजेंडा

फिल्म अभिनेता कमल हासन और रजनीकांत ने चेन्नई में शुक्रवार को राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल के नए कार्यालय में दिवंगत फिल्म निर्देशक के. बालाचंदर की प्रतिमा का अनावरण किया। इस दौरान रजनीकांत ने कहा कि तिरुवल्लुवर को भगवा चोला पहनाना भाजपा का एजेंडा है। कुछ लोग और मीडिया यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि मैं भाजपा का आदमी हूं। यह सच नहीं है। साथ देने पर कोई भी राजनीतिक दल खुश होगा, लेकिन फैसला लेना मेरे ऊपर है।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता पोन राधाकृष्णन से हाल ही में हुई मुलाकात और पूर्व में बार-बार पूछे जाने पर कि अभिनेता को पार्टी में शामिल होना चाहिए, इस पर रजनीकांत ने कहा कि उनके पास ऐसा कोई निमंत्रण नहीं आया है। 

भाजपा ने किया इनकार

वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव मुरलीधर राव ने कहा कि हमने कभी नहीं कहा कि रजनीकांत भाजपा में शामिल हुए हैं या नहीं चाहते हैं। भाजपा को इन अटकलों में कोई दिलचस्पी नहीं है। हमारा ध्यान अब स्थानीय निकाय चुनावों की तैयारी पर है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: BJP, Efforts, being, made, paint, me, saffron, Rajinikanth
OUTLOOK 08 November, 2019
Advertisement