Advertisement
08 May 2024

पूरी बीजेपी राहुल के खिलाफ झूठ फैलाने में लगी: प्रियंका गांधी

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को आरोप लगाया कि भाजपा की पूरी मशीनरी राहुल गांधी के खिलाफ झूठ फैलाने में लगी हुई है। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा धर्म, जाति और मंदिर-मस्जिद के बारे में बात करती है लेकिन लोगों से जुड़े वास्तविक मुद्दों के बारे में नहीं।

परिवार के गढ़ में अपने भाई राहुल गांधी के लिए प्रचार करते हुए उन्होंने कहा कि रायबरेली के लोग नेताओं को अच्छी तरह समझते हैं।

उन्होंने विधानसभा क्षेत्र के थुलवासा में एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा, "जब उन्हें इंदिराजी (इंदिरा गांधी) की कोई नीति पसंद नहीं आई तो उन्होंने उन्हें भी हरा दिया। इंदिरा गुस्सा नहीं हुईं बल्कि आत्ममंथन किया। आपने उन्हें दोबारा चुना। यह रायबरेली के लोगों की खासियत है कि वे नेताओं को समझते हैं।" 

Advertisement

उन्होंने कहा कि भाजपा संविधान बदलना चाहती थी लेकिन जब उसे एहसास हुआ कि उन्हें चुनाव में नुकसान उठाना पड़ेगा तो प्रधानमंत्री ने कहा कि उनकी ऐसी कोई योजना नहीं है।

इससे पहले एक्स पर एक पोस्ट में उन्होंने कहा था कि उनकी पार्टी का रायबरेली के लोगों के साथ 100 साल पुराना रिश्ता एक नए युग में प्रवेश कर गया है और निर्वाचन क्षेत्र के लोग एक बार फिर उनके नेतृत्व के लिए तैयार हैं।

चुनाव अभियान के तहत, प्रियंका गांधी का रायबरेली के बछरावां विधानसभा क्षेत्र के महराजगंज, हलोर, भवानीगढ़, गुढ़ा, तिलेंडा, इंचौली और सुदौली में नुक्कड़ सभाओं में भाग लेने का कार्यक्रम है।

बीजेपी ने इस सीट से अपने मंत्री दिनेश प्रताप सिंह को मैदान में उतारा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: BJP, congress, Rahul Gandhi, priyanka gandhi vadra, raebareli
OUTLOOK 08 May, 2024
Advertisement