Advertisement
07 November 2021

भाजपा सांसद के बिगड़े बोल, आंख निकालने और हाथ काटने की दी धमकी

रोहतक में अपनी पार्टी के कुछ नेताओं को रोके जाने को लेकर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए भाजपा सांसद अरविंद शर्मा ने शनिवार को धमकी दी कि अगर कोई हरियाणा के पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर को निशाना बनाने की कोशिश करता है, तो "आंख निकाल ली जाएगी और हाथ काट दिया जाएगा।"

शर्मा की टिप्पणी ग्रोवर और कुछ अन्य भाजपा नेताओं को रोहतक के किलोई में एक मंदिर परिसर के अंदर घंटों तक रोके रखने के एक दिन बाद आई है, क्योंकि कई ग्रामीणों और किसानों ने बाहर विरोध प्रदर्शन किया था।

भाजपा ने शनिवार को रोहतक में कांग्रेस के खिलाफ शुक्रवार की घटना का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

Advertisement

प्रदर्शनकारियों की सभा को संबोधित करते हुए, भाजपा सांसद शर्मा ने कांग्रेस और पार्टी नेताओं भूपिंदर सिंह हुड्डा और उनके बेटे दीपेंद्र हुड्डा पर हमला किया और कहा कि ग्रोवर को निशाना बनाया गया क्योंकि दीपेंद्र हुड्डा उनकी वजह से लोकसभा चुनाव हार गए थे। रोहतक से सांसद शर्मा ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि रोहतक लोकसभा सीट मनीष ग्रोवर की वजह से जीती थी।

शर्मा ने कांग्रेस और पार्टी नेता दीपेंद्र हुड्डा को चेतावनी देते हुए कहा, 'अगर मनीष ग्रोवर के खिलाफ कोई आंख उठाई गई तो उस आंख को निकाल दिया जाएगा और अगर कोई हाथ उठाया गया तो वह हाथ काट दिया जाएगा। (हम) नहीं बख्शेंगे।'

शुक्रवार को ग्रोवर और भाजपा के कुछ नेताओं को गिरफ्तार किए जाने के बाद, गतिरोध समाप्त होने से पहले रोहतक जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों को प्रदर्शनकारियों को शांत करने में घंटों लग गए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Congress, Rohtak, BJP MP Arvind Sharma, Haryana, Manish Grover, हरियाणा, मनीष ग्रोवर, रोहतक, भाजपा, अरविंद शर्मा
OUTLOOK 07 November, 2021
Advertisement