Advertisement
04 December 2016

गोवा कांग्रेस ने पर्रिकर के हैप्पिनेस इंडेक्स संबंधी दावों पर उठाया सवाल

google

बिचोलिम में आयोजित भाजपा नेता विजय संकल्प की रैली को संबोधित करते हुए पर्रिकर ने कहा था कि यदि उनकी पार्टी वापस सत्ता में आती है तो वह गोवा में हैप्पिनेस इंडेक्स को बढ़ाने की दिशा में काम करेगी।

इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए गोवा कांग्रेस के प्रवक्ता सुनील कावठंकर ने कहा, हैप्पिनेस इंडेक्स को बढ़ाने की बात करने से पहले, मनोहर पर्रिकर को बताना चाहिए कि हैप्पिनेस इंडेक्स क्या है और उसे मापने का तरीका क्या है।

उन्होंने कहा, हम जानते हैं कि पर्रिकर आईआईटी के छात्र रहे हैं, लेकिन वह हमेशा उनकी सरकार की असफलताओं को छुपाने के लिए टर्मिनोलाॅजी का प्रयोग नहीं कर सकते हैं। रैली में पर्रिकर ने कहा था, हमने :भाजपा: सामाजिक क्षेत्र में अच्छा काम किया है और राज्य में अवसंरचना भी विकसित किया है, लेकिन अंतिम लक्ष्य राज्य की हैप्पिनेस इंडेक्स को बढ़ाना है।

Advertisement

गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, सिर्फ धन आपको संतोष नहीं दे सकता है। अब दुनिया भर में हैप्पिनेस इंडेक्स पर चर्चा हो रही है। एेसा करने के लिए, मुझे आपका साथ चाहिए :चुनाव में:।

उन्होंंने कहा, पिछली बार :2012 गोवा चुनाव: भाजपा के 21 विधायक चुने गए थे, और इस बार हम कम सेे कम भाजपा के 25-26 विधायक चाहते हैं। गोवा में 2017 के पूर्वार्ध में विधानसभा चुनाव होने हैं। भाषा एजेंसी 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: गोवा, कांग्रेस, मनोहर पार्रिकर, हैप्पिनेस इंडेक्‍स, भाजपा, bjp, happiness index, goa, congress
OUTLOOK 04 December, 2016
Advertisement