Advertisement
05 November 2017

अब कोई 'पंजा' देश के गरीब का हक नहीं छीन सकता: ऊना रैली में मोदी

ANI

हिमाचल चुनाव को लेकर सियासी पार्टियों के बीच जनता को आकर्षित करने का दौर तेज हो गया है। भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियां इसके लिए कमर कस चुकी हैं।

हिमाचल के ऊना में रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा, मुझे इस चुनाव में एक बात का दुख रहेगा, मजा नहीं आ रहा है, क्योंकि कांग्रेस मैदान छोड़ कर भाग चुकी है। उन्होंने कहा कि अब कोई 'पंजा' देश के गरीब का हक नहीं छीन सकता।

प्रधानमंत्री ने कहा कि इस बार हिमाचल का चुनाव कोई पार्टी या नेता नहीं बल्कि हिमाचल की जनता लड़ रही है। कांग्रेस सल्तनत को सबक सिखाने का फैसला जनता ने कर लिया है। उन्होंने कहा कि ऐसा एकतरफा चुनाव कभी नहीं हुआ जो इस बार नजर आ रहा है।

Advertisement

वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम ने पालमपुर में कहा, उन्हें लगता था ये तो हमारा रिजर्वेशन था, यहां कोई आ नहीं सकता, लेकिन जनता सब जानती है।

 कुल्लू की रैली में मोदी ने कहा कि कांग्रेस और भ्रष्टाचार को अलग-अलग नहीं किया जा सकता।


गौरतलब है कि रविवार को नरेंद्र मोदी की हिमाचल प्रदेश में 3 रैलियां हुईं। वे ऊना, पालमपुर और कुल्लू में जनसभाओं को संबोधित किए। वहीं कांग्रेस की ओर से रविवार को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने 2 रैलियां की जबकि सोमवार को चुनाव अभियान की कमान नवजोत सिंह सिद्धू संभालेंगे।

बता दें कि हिमाचल में 9 नवंबर को एक फेज में चुनाव है। नतीजे 18 दिसंबर को आएंगे।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Himachal Elections, PM Narendra Modi, address, three rallies, Amarinder, Sidhu campaign, Congress
OUTLOOK 05 November, 2017
Advertisement