Advertisement
14 May 2024

आशा है कि मुझे भविष्य में भी छोटी काशी से नामांकन दाखिल करने का मौका मिलेगा: भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत

अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को भाजपा उम्मीदवार के रूप में मंडी लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया और उम्मीद जताई कि उन्हें भविष्य में भी इस निर्वाचन क्षेत्र से नामांकन दाखिल करने का अवसर मिलता रहेगा।

रनौत ने पीटीआई-भाषा से कहा, ''मुझे उम्मीद है कि यह मेरे लिए पहली और आखिरी बार नहीं है और मुझे भविष्य में भी छोटी काशी (मंडी) से नामांकन दाखिल करने के और मौके मिलेंगे।''

हिमाचल प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता जय राम ठाकुर और राज्य भाजपा प्रमुख राजीव बिंदल अभिनेता के साथ नामांकन केंद्र तक गए। जब रनौत चुनाव कार्यालय की ओर बढ़ीं तो भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तख्तियां ले रखी थीं और रनौत के समर्थन में नारे लगाए।

Advertisement

भगवान शिव को समर्पित लगभग आठ मंदिरों के साथ 300 से अधिक मंदिरों का स्थान मंडी, छोटी काशी के नाम से प्रसिद्ध है।

भाजपा उम्मीदवार ने कहा, "आज मेरे लिए बहुत भाग्यशाली दिन है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार काशी (वाराणसी) से अपना नामांकन दाखिल कर रहे हैं और मैं छोटी काशी से नामांकन दाखिल कर रहा हूं।"

उन्होंने कहा, ''मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की आभारी हूं कि उन्होंने मंडी की बेटी को यहां से मैदान में उतारा और राज्य का मान बढ़ाया।''

उनकी मां आशा रनौत ने पीटीआई को बताया, "हमारा आशीर्वाद हमारी बेटी के साथ है और भगवान भी हमारी प्रार्थनाएं सुन रहे हैं, कंगना जहां भी जाती हैं उन्हें अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और वह भारी जनादेश के साथ जीत हासिल करेंगी।"

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं द्वारा कंगना पर की गई अपमानजनक और तीखी टिप्पणियां, जो उनकी मानसिकता को दर्शाती हैं, बड़े पैमाने पर महिलाओं को पसंद नहीं आ रही हैं और महिला शक्ति 1 जून को उन्हें करारा जवाब देगी।

उन्होंने कहा, एक मां होने के नाते मैं दुखी हूं और महसूस करती हूं कि ऐसी टिप्पणियों से अन्य माताएं भी दुखी हो रही हैं, जो कांग्रेस नेताओं की ओछी मानसिकता को दर्शाता है।

अभिनेत्री की मां ने कहा, "कंगना को हिमाचल खासकर मंडी के लोगों से बेहद प्यार मिल रहा है और कुछ लोगों ने उनके लिए गाने भी बनाए हैं। मैं लोगों से अपनी बेटी के लिए जीत सुनिश्चित करने की अपील करती हूं।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Kangana ranaut, kashi, varanasi, bjp, candidates, loksabha elections
OUTLOOK 14 May, 2024
Advertisement