Advertisement
18 May 2022

सचिन पायलट का केंद्र पर निशाना, कहा- लोगों की कमाई लूटने वाली भाजपा हर देशवासी की बन गई है गुनहगार

पीटीआइ

देश की आम जनता पर महंगाई की मार लगातार जारी है। मंहाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों को लेकर विपक्ष आए दिन केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर है। इस कड़ी में राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री और विधायक सचिन पायलट ने बढ़ती महंगाई को लेकर बुधवार को केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा नीत सरकार पर निशाना साधा है। पायलट ने कहा कि लोगों की कमाई लूटने वाली भाजपा हर देशवासी की गुनहगार बन गई है।

पायलट ने बुधवार को अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से कहा, ‘‘केंद्र सरकार के दिशाहीन और विफल शासन में महंगाई और बेरोजगारी दिन-प्रतिदिन नये रिकॉर्ड बना रही है। उन्होंने आगे लिखा कि अप्रैल माह में थोक महंगाई दर 15.08% दर्ज होने के साथ ही देश में मंहगाई 24 वर्षों के उच्चतम स्तर पर पहुंच गई है। लोगों की कमाई व बचत लूटने वाली भाजपा हर देशवासी की गुनहगार बन चुकी है।

Advertisement

बता दें कि अप्रैल माह में थोक महंगाई दर 15.08 फीसदी दर्ज किए जाने के साथ ही देश में मंहगाई 24 वर्षों के उच्चतम स्तर पर पहुंच गई है।'' उल्लेखनीय है कि खाद्य वस्तुओं से लेकर जिंसों तक के महंगा होने के कारण थोक कीमतों पर आधारित मुद्रास्फीति अप्रैल में बढ़कर 15.08 प्रतिशत के रिकॉर्ड उच्चस्तर पर पहुंच गई।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Inflation, unemployment, new records, 'failed' governance of Centre, Sachin Pilot
OUTLOOK 18 May, 2022
Advertisement