Advertisement
27 June 2015

क्या मोदी ने मोदी को पटाया?

गूगल

पिछले एक पखवाड़े से भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और सरकार के लिए परेशानी का कारण बने ललित मोदी पिछले दो दिन से भाजपा सरकार के प्रति नरम रुख अपनाने लगे हैं। ताजा घटनाक्रम में उन्होंने ट्वीट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है। ललित मोदी ने ट्वीट किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व्यवहारिक शख्स हैं और उन्हें मेरी सलाह की जरूरत नहीं है। जब वह बैटिंग करते हैं तो गेंद स्टेडियम से बाहर ही जाती है। उनके लिए सिर्फ आदर है। 

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही ललित मोदी ने ट्वीट किया था कि वह पिछले साल या उससे पिछले साल लंदन में प्रियंका गांधी और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा से मिले थे। इस ट्वीट के बाद लगातार बचाव की मुद्रा में रही भाजपा को कांग्रेस पर हमलावर होने का मौका मिल गया था। हालांकि बाद में प्रियंका के कार्यालय ने बयान जारी कर ऐसी किसी भी मुलाकात होने का खंडन कर दिया था। लेकिन ललित मोदी के इन दोनों ट्वीट ने लोगों को यह सवाल उठाने का मौका तो दे ही दिया कि क्या मोदी ने मोदी को मैनेज कर लिया है? वैसे ललित मोदी ने यह ट्वीट एक फॉलोवर के ट्वीट के ज‌वाब में किया। इस फॉलोवर ने लिखा था, आप तो मुश्किल विकेट पर भी फ्रंटफुट पर खेलते हैं। मीडिया को मैनेज करने में जूझ रहे प्रधानमंत्री मोदी को आप क्या सलाह देना चाहेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Lalit Modi, Narendra Modi, prime, Ex IPL Commissioner, tweet, compliments, ललित मोदी, नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री, पूर्व आईपीएल कमिश्नर, ट्वीट, तारीफ
OUTLOOK 27 June, 2015
Advertisement