Advertisement
10 November 2016

जेटली का चिदंबरम पर निशाना, कहा राजनेता अब स्तंभकार हो गए हैं

फाइल फोटो

वित्त मंत्री जेटली ने सरकार के 500 और।,000 के नोट को बंद करने के फैसले पर तृणमूल कांग्रेस और वामपंथी दलों की आलोचना पर उन्हें भी आड़े हाथ लिया। जेटली ने एक निजी समाचार चैनल से कहा, मुझे कांग्रेस पार्टी की प्रतिक्रिया पर हैरानी नहीं है। कांग्रेस पार्टी कभी भी भ्रष्टाचार को नापसंद करने वाली नहीं रही। बल्कि जब वे सत्ता में थे तो भ्रष्टाचार में लिप्त थे। यदि मैं कांग्रेस से पूछूं कि आप दस साल तक सत्ता में थे, कालेधन के खिलाफ एक कदम बताएं जो आपने उठाया हो, तो वे संभवत: कुछ नहीं ढूंढ पाएंगे।

बता दें कि मोदी सरकार द्वारा 500 और 1000 रुपये के नोट बंद करने के फैसले को चिदंबरम ने कल पहेली बताया था। उन्होंने कहा था कि यदि मंशा कालेधन पर रोक लगाने की है तो 2,000 का नोट जारी करने का फैसला क्यों किया गया है। चिदंबरम के इन्हीं आरोपों पर जेटली ने आज कहा कि कांग्रेस के कुछ नेता अब स्तंभकार बन चुके हैं। कांग्रेस नेताओं को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा, जब आप सत्ता में रहेंगे तो कुछ नहीं करेंगे, लेकिन आप स्तंभकार हो गए हैं और हम जो भी करेंगे उस पर आप टिप्पणी देंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: वरिष्ठ कांग्रेस नेता, पूर्व वित्त मंत्री, पी चिदंबरम, निशाना, वित्त मंत्री, अरुण जेटली, कालाधन, राजनीतिज्ञ, स्तंभकार, प्रमुख विपक्षी दल, भ्रष्टाचार, Senior Congress Leader, Former Finance Minister, P Chidambaram, Attack, Finance Minister, Arun Jaitley, Black Money, Po
OUTLOOK 10 November, 2016
Advertisement