Advertisement
27 September 2024

जम्मू-कश्मीर चुनाव: अंतिम चरण की वोटिंग से पहले जम्मू में एकम सनातन भारत दल का भाजपा में विलय

जम्मू-कश्मीर में चल रहे विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण से पहले, जम्मू में भाजपा को बढ़ावा मिला, जब एडवोकेट अंकुर शर्मा ने अपनी पार्टी 'एकम सनातन भारत दल' का भगवा पार्टी में विलय कर दिया। 

भाजपा मीडिया सेंटर में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें शर्मा और एकम सनातन भारत दल के अन्य सदस्य भाजपा में शामिल हुए।

केंद्रीय मंत्री और जम्मू-कश्मीर के लिए भाजपा के चुनाव प्रभारी जी. किशन रेड्डी, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और जम्मू-कश्मीर प्रभारी तरुण चुघ और पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष सत शर्मा ने उनका पार्टी में स्वागत किया।

Advertisement

रेड्डी ने कहा कि भाजपा का परिवार दिन-प्रतिदिन बड़ा होता जा रहा है और यह सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन-हितैषी नीतियों के कारण संभव हो पाया है। उन्होंने कहा कि एकम सनातन भारत दल के भाजपा में विलय से जम्मू-कश्मीर में पार्टी को और मजबूती मिलेगी।

इस अवसर पर शर्मा ने कहा कि वह प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों और कार्यक्रमों से प्रेरित होकर भाजपा में शामिल हुए हैं।

उन्होंने कहा कि वह राष्ट्रहित में देशभक्तों के साथ खड़े हैं और अलगाववाद की रीढ़ तोड़ने तथा देश को मजबूत बनाने के लिए भारत की सबसे बड़ी और सबसे प्रतिष्ठित पार्टी भाजपा में शामिल हुए हैं।

प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता और व्यवसायी गौरव महाजन भी गुरुवार को अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए।

महाजन ने कहा कि वह प्रधानमंत्री मोदी की समावेशी राजनीति और राष्ट्र के प्रति उनके दृष्टिकोण से प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि मोदी ने जम्मू-कश्मीर को साथ लेकर चलने का काम किया है, जिसके कारण मैं भाजपा में शामिल हुआ।

पूर्व पार्षद और युवा कांग्रेस के पूर्व महासचिव बलवंत बल्लू भी गुरुवार को अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए।

उनका स्वागत करते हुए चुघ ने कहा कि विभिन्न दलों से बड़ी संख्या में लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं, जो दर्शाता है कि प्रधानमंत्री मोदी के विकास के दृष्टिकोण ने आम आदमी का ध्यान आकर्षित किया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Jammu and Kashmir, ekam sanatan bharat dal, assembly elections, last phase voting, bjp
OUTLOOK 27 September, 2024
Advertisement