Advertisement
13 March 2015

केजरीवाल का एक और ऑड‌ियो टेप सामने आया

पीटीआई

दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले की गई ऑड‌ियो रिकॉर्ड‌िंग में केजरीवाल को कहते सुना जा रहा है कि मुसलमान आप से यह अपेक्षा नहीं कर सकते हैं कि वह उनके समुदाय के कई उम्मीदवारों को उतारेगी लेकिन वे चाहते हैं कि पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हराए।

टेप में केजरीवाल को कहते सुना जा रहा है, अगर आप सोचते हैं कि हम 11 मुस्लिम उम्मीदवारों को उतारेंगे तो इसे भूल जाइए। सवाल यह नहीं है कि आप मुस्लिम समुदाय से लोगों को 11 सीट देने जा रही है। मुसलमान हमारी ओर इस तरह से देख रहे हैं कि अगर कोई मोदी रथ को रोक सकता है तो वह सिर्फ आम आदमी पार्टी है।

उन्होंने कहा, मुसलमानों को हमसे सिर्फ यही उम्मीद है। उन्हें इस बात की कोई उम्मीद नहीं है कि अधिक मुस्लिम उम्मीदवारों को मैदान में उतारा जाएगा। उन्होंने कहा, कांग्रेस समाप्त हो गई है। उसने छोड़ दिया है। वह चुनाव नहीं लड़ रही है। वे हमें 11 सीटों पर उतारने को कह रहे हैं। ऐसी संभावना है क‌ि यह टेप आप के किसी असंतुष्ट नेता ने जारी किया है।

Advertisement

कल सामने आए टेप में केजरीवाल कथित तौर पर दिल्ली में पिछले साल सरकार गठन करने के लिए कांग्रेस के छह विधायकों को तोड़ने की बात कहते सुनाई पड़ रहे थे।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: दिल्ली विधानसभा, आप, केजरीवाल, कांग्रेस, मुसलमान, नरेन्द्र मोदी
OUTLOOK 13 March, 2015
Advertisement