Advertisement
28 May 2017

केरल यूथ कांग्रेस के बीफ फेस्टिवल पर विवाद, भाजपा ने लगाया गाय काटने का आरोप

File Photo

भाजपा नेता राजशेखरन ने आरोप लगाया है कि राज्य में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सरेआम पशु हत्या की है। वायरल वीडियो में कुछ लोग पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारा लगाते भी हुए दिख रहे हैं। इसमें कुछ लोगों के हाथ में यूथ कांग्रेस का झंडा भी है।

इस वीडियो के आने के बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गई। पूर्व क्रिकेटर एस श्रीशांत ने भी इस वीडियो पर अपना गुस्सा जताया। वहीं दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तेजिंदर पाल बग्गा ने वीडियो को ट्वीट करते हुए कहा, “कांग्रेस ने केवल यह गाय नहीं काटी है बल्कि देश के सौ करोड़ हिंदुओं की भावनाओं को भड़काने का काम किया है।”

इधर कांग्रेस वरिष्ठ प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी का कहना है कि जो लोग ऐसा कर रहे हैं वो कांग्रेस पार्टी से जुड़े हुए नहीं हैं। सिंघवी ने कहा, “अगर किसी ने किसी कानून का उल्लंघन किया है तो उसको कानून के अनुसार डील किया जाएगा। कांग्रेस कभी उसका समर्थन नहीं करेगी लेकिन ये प्रमाणित होना भी जरूरी है कि जिसका वीडियो चल रहा है वो कांग्रेस से हैं भी की नहीं। मैं फिर स्पष्ट करना चाहता हूं कि इस तरह की घटना को कांग्रेस के किसी व्यक्ति ने अंजाम दिया है तो तो कांग्रेस उसके समर्थन में नही है।”

Advertisement

वाम दलों ने की बीफ पार्टी

जानवरों की खरीद-बिक्री से जुड़े केंद्र सरकार के नए नियम के खिलाफ केरल में विरोध हो रहा है। जानकारी के अनुसार कल लेफ्ट छात्र संगठन एसएफआई ने राजधानी तिरुवनंतपुरम में विश्वविद्यालयों और कॉलेजों के सामने बीफ पकाकर खाया।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Kerala, Youth Congress, workers, accused, Cutting, Cow
OUTLOOK 28 May, 2017
Advertisement