Advertisement
17 February 2017

'पंजाब में खून का बेटा-यूपी में दत्तक पुत्र! गजब है रे भाई..इतना मत हंसाओ!'

google

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, मैं यूपी से सांसद बना और यहां पर मिली जीत से देश को स्थाई सरकार मिली और गरीब मां का बेटा पीएम बना। उन्होंने कहा कि यूपी ने मुझे गोद लिया है। यूपी मेरा माईबाप है। मैं माईबाप को नहीं छोड़ूगा। मैं भले ही गोद लिया हूं, लेकिन यूपी की चिंता है मुझे... यहां की स्थिति बदलना मेरा कर्तव्य है। इस कर्तव्य को निभाने के लिए मुझे लोगों का आशीर्वाद चाहिए। पीएम ने अपील की कि भारी बहुमत से यूपी में भाजपा की सरकार बनाइए। वादा है कि पांच साल के भीतर हर समस्या का हल खोजकर दूंगा।

लालू इन दिनों ट्विटर पर काफी सक्रिय हैं। वह प्रधानमंत्री और भाजपा पर लगातार निशाना साध रहे हैं। राजद उत्तर प्रदेश चुनाव में समाजवादी पार्टी को समर्थन दे रही है।

इससे पहले शिवसेना और भाजपा के अलग-अलग लड़ने के फैसले पर बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को ट्विटर पर चुटकी लेना महंगा पड़ गया था। तेजस्वी ने अपने ट्विटर पेज पर उद्धव ठाकरे का पीएम मोदी पर दिए गए बयान का जिक्र करते हुए लिखा था कि, 'मोदी जी पहले अपने गठबंधन सहयोगी से ही निपट लें, हिम्मत है तो शिवसेना को जवाब दो।'

Advertisement


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: लालू प्रसाद यादव, पीएम मोदी, यूपी, पंजाब, चुनाव, election, lalu Prasad yadav, pm modi, up, Punjab
OUTLOOK 17 February, 2017
Advertisement