Advertisement
14 March 2019

शत्रुघ्न सिन्हा का मोदी पर तंज- सर, कम से कम एक बार तो प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दीजिए

FILE PHOTO

भाजपा के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने पीएम मोदी से कम से कम एक निष्पक्ष प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सवालों का सामना करने की अपील की है।  

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा- सर, चुनाव की तिथि घोषित हो गई है, अब तो कम से कम एक ऐसी स्वतंत्र और निष्पक्ष प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दीजिए, जिसका सेशन बनावटी न हो, साथ ही यह प्रेस कॉन्फ्रेंस राग दरबारी और सरकारी मानसिकता वाला मीडिया न करे। नहीं तो आप लोकतांत्रिक दुनिया के इतिहास में एक ऐसे प्रधानमंत्री के रूप में नीचे गिर जाएंगे, जिनके कार्यकाल में एक भी सवाल जवाब का सत्र नहीं हुआ।

'नए नेतृत्व के पहले यह उचित समय है'

Advertisement

एक अन्य ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- क्या आपको नहीं लगता कि सरकार बदलने और नए नेतृत्व के पहले यह उचित और सही समय है कि आपको अपने सभी पक्षों के साथ बाहर आना चाहिए। अपने कार्यकाल के अतिम सप्ताह और महीनों में आपने यूपी, बनारस आदि भागों में 150 प्रोजेक्ट की घोषणा की है। फिर भी आपको शुभकामनाएं देता हूं।

पटना साहिब से ही लड़ेंगे चुनाव

इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि वे 22 मार्च को इस बात का ऐलान करेंगे कि वे किस पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं। उनके कांग्रेस या राजद के टिकट पर मैदान में उतारने की संभावना है। उन्होंने कहा कि वे उसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे, जहां से वे दो बार जीत चुके हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, 'बस इंतजार करें और देखें। कोई और अटकलें जरूरी नहीं। मेरा स्टैंड साफ है कि मैं पटना साहिब लोकसभा से 2019 का आम चुनाव लड़ूंगा।'

मोदी और अमित शाह पर कसते रहे हैं तंज

1990 के दशक से भाजपा से जुड़ने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में मंत्री के रूप में काम किया था। उन्हें पार्टी में दरकिनार कर दिया गया है। मोदी और अमित शाह पर वह लगातार हमला करते रहे हैं। वह उन पर तंज कसते रहे हैं, ‘वन मैन आर्मी और टू-मैन शो।‘  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: new, better, leadership, take, over, Shatrughan Sinha, PM, Modi
OUTLOOK 14 March, 2019
Advertisement