Advertisement
15 October 2017

गुजरात चुनाव के नतीजे आने दें, पता चल जाएगा लोग किसके साथ: जेटली

ANI

अमेरिकी दौरे पर गए वित्तमंत्री अरुण जेटली ने विपक्ष पर पलटवार करते हुए कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे आने दीजिए, पता चल जाएगा लोग किसके साथ हैं।

जेटली ने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान भारतीय पत्रकारों के एक समूह से कहा, ‘‘ऐसे समय में जब विश्व की विकास दर ढाई फीसदी के आसपास है, भारत सबसे तेजी से बढ़ती प्रमुख वैश्विक अर्थव्यवस्था है। यह सुधारों के लिए सही समय है। आपको चीजों को पटरी पर लाने के लिए मंदी का इंतजार नहीं करना पड़ा।’’ जेटली ने कहा, ‘‘मेरे ख्याल से संरचनात्मक सुधार के लिए यह सही समय है।’’

अरुण जेटली ने कहा कि आईबीसी दिवाला कानून, जीएसटी , नोटबंदी जैसे फैसलों के लिए साहस की आवश्यकता होती है और भारत के इन कठोर कदमों की वैश्विक स्तर पर प्रसंशा हुई। वित्तमंत्री ने साथ ही कहा कि पूरी दुनिया की अर्थव्यवस्था में 3 सालों से नरमी देखी जा रही है, लेकिन इस दौरान भारतीय अर्थव्यवस्था तरक्की पर रही और इसी मौके का फायदा उठाकर हमने संरचनात्मक सुधारों को अंजाम दिया।

Advertisement

वहीं जेटली ने कहा कि कांग्रेस शासित राज्य सरकारों के सभी वित्त मंत्री जीएसटी का समर्थन करते है। लेकिन पार्टी एक अवसरवादी पार्टी है इसलिए विरोध करती है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: results of Gujarat Elections, ppl support, Arun Jaitley
OUTLOOK 15 October, 2017
Advertisement