Advertisement
26 March 2024

लोकसभा चुनाव 2024: नकुलनाथ ने छिंदवाड़ा सीट से नामांकन किया दाखिल

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कर दिया है। नकुलनाथ के नामांकन के दौरान पिता कमलनाथ ने कहा कि सच्चाई की जीत होगी।

बेटे के नामांन के बाद मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि छिंदवाड़ा से मेरा रिश्ता राजनीतिक नहीं पारिवारिक है। सच्चाई की जीत होगी।

नकुलनाथ के नामांकन को लेकर पूर्व सीएम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। कमलनाथ ने एक्स पर लिखा, "आज छिंदवाड़ा सांसद श्री नकुलनाथ लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करेंगे। उनके साथ प्रदेशभर के कांग्रेस नेता और हजारों कार्यकर्ता भी शामिल होंगे। मैं और पूरा छिंदवाड़ा परिवार इस ऐतिहासिक अवसर का साक्षी बनेगा। आइये हम नामांकन की प्रक्रिया के साथ देश में एक नई राजनीति की शुरुआत करें।"

Advertisement

वहीं, इससे पहले सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ छिंदवाड़ा पहुंचे, जहां उन्होंने अपने समर्थकों के साथ होली मनाई। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, "आज अपनी कर्मस्थली छिन्दवाड़ा पहुचकर साथियों और समर्थकों से मुलाकात की। मेरे और छिन्दवाड़ा के बीच प्रेम, विश्वास और संबंधों की वो अटूट और अनंत दास्तान है जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है।

बता दें कि कांग्रेस ने इस बार भी छिंदवाड़ा से नकुलनाथ को उम्मीदवार बनाया है। वहीं, उनके सामने बीजेपी विवेक बंटी साहू को चुनावी मैदान में उतारा है। विवेक बंटी साहू बुधवार (27 मार्च) को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। वहीं, उनके साथ मुख्यमंत्री मोहन यादव और मध्य प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी मौजूद रहेंगे।

बता दें कि मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर 19 अप्रैल को पहले चरण में मतदान होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Lok Sabha Elections 2024, Nakulnath, filed nomination, Chhindwara seat
OUTLOOK 26 March, 2024
Advertisement