Advertisement
10 November 2021

मध्यप्रदेश: भाजपा विधायक का सवाल- "एक दलित विधायक की बात क्यों नहीं सुन रहे?" धरने पर बैठे

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के एक भाजपा विधायक राजेश प्रजापति की अपनी ही सरकार में नहीं सुनी जा रही है। जिले के कलेक्टर उन्हें मिलने के लिए समय नहीं दे रहे हैं। ऐसे में वह कलेक्टर शीलेंद्र सिंह के बंगले पर धरने पर बैठ गए हैं। राजेश प्रजापति ने कलेक्टर पर आरोप लगाए हैं कि वह दलित विधायक हैं, इसलिए छतरपुर कलेक्टर न तो उनसे मिलते हैं और न ही उनकी कोई बात सुनते हैं।

जानकारी के अनुसार चंदला विधानसभा से भाजपा विधायक राजेश प्रजापति अपने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर छतरपुर कलेक्टर से मिलने के लिए आए थे। लेकिन छतरपुर कलेक्टर ने न तो उन्हें वक्त दिया और न ही उनसे मुलाकात की। राजेश प्रजापति ने कलेक्टर शीलेंद्र सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं। विधायक प्रजापति ने कहा कि वह एक दलित विधायक हैं, इसलिए कलेक्टर साहब जानबूझकर उन्हें नजरअंदाज कर रहे हैं।

ऐसे में भाजपा विधायक राजेश प्रजापति कल रात छतरपुर में कलेक्टर के आवास के बाहर धरने पर बैठ गये। एएनआई की खबर के मुताबिक, उन्होंने कहा, "मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र के कुछ मुद्दों के बारे में उनसे मिलना चाहता हूं लेकिन वह मुझसे बच रहे हैं। वह दूसरों से मिल रहे हैं लेकिन मुझसे नहीं। एक दलित विधायक को क्यों नहीं सुना जा रहा है?"

Advertisement

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: मध्यप्रदेश, भाजपा विधायक, राजेश प्रजापति, दलित, कलेक्टर छतरपुर, Madhya Pradesh, BJP MLA, Rajesh Prajapati, dharna collector Chhatarpur, Madhya Pradesh Update News
OUTLOOK 10 November, 2021
Advertisement