Advertisement
11 April 2016

यूपी चुनाव में 265 से ज्यादा सीटें जीतने का मौर्य ने किया दावा

गूगल

उत्तर प्रदेश भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया है कि अगले साल होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी 265 से ज्यादा सीटों पर कामयाबी हासिल करेगी। मौर्य सोमवार की दोपहर शताब्दी एक्सप्रेस से दिल्ली से लखनऊ जा रहे थे। कानपुर रेलवे स्टेशन पर भाजपा के सैकड़ों स्थानीय कार्यकर्ता उनके स्वागत के लिए बैंड-बाजे और ढोल-नगाड़ों के साथ मौजूद थे। जैसे ही शताब्दी एक्सप्रेस कानपुर रेलवे स्टेशन पर रूकी भाजपा कार्यकर्ताओं का हुजूम शताब्दी एक्सप्रेस पर टूट पड़ा। इस कारण कानपुर उतरने वाले अन्य यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। बाद में रेलवे पुलिस ने किसी तरह से स्थित को संभाल कर यात्रियों को सुरक्षित निकाला। भीड़ और धक्का-मुक्की के चलते इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के कई कैमरामैनों के कैमरों को भी नुकसान पहुंचा।

 

बाद में बातचीत में भाजपा अध्यक्ष मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 2017 के विधानसभा चुनाव का आगाज हो चुका है। उन्होंने कहा कि पार्टी का एक ही संकल्प है कि उत्तर प्रदेश को समाजवादी और बहुजन समाज पार्टी से मुक्त कराओ और देश को कांग्रेस से मुक्त कराओ क्योंकि देश के साथ-साथ प्रदेश की जनता भी अब बदलाव चाहती है। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश की जनता अब भाजपा की तरफ देख रही है और हमें उम्मीद है कि 2017 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा 265 से अधिक सीट जीतेगी और अपने दम पर सरकार बनाएगी। रेलवे स्टेशन पर भारतीय जनता पार्टी के शहर के विधायकों के अलावा पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी भी मौजूद थे।

Advertisement

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: भाजपा, नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष, केशव प्रसाद मौर्य, उत्तर प्रदेश, विधानसभा चुनाव, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी, शताब्दी एक्सप्रेस, कानपुर, लखनऊ, कांग्रेस, राजनीति, चुनाव
OUTLOOK 11 April, 2016
Advertisement