Advertisement
25 June 2016

बसपा और अपने समाज के गद्दार थे मौर्य, अब कभी नहीं होगी वापसी: मायावती

गूगल

मायावती ने शनिवार को लखनऊ में कहा कि बसपा का इतिहास रहा है कि पार्टी को मौर्य जैसे स्वार्थी और गद्दार जो भी लोग छोड़कर गए हैं वे अकेले गए हैं, उनका समाज नहीं गया। ऐसे लोग कुछ समय बाद राजनीतिक रूप से खत्म हो गए। उन्होंने कहा मौर्य ने जब से पार्टी छोड़ी है तब से बसपा दफ्तर में इतने फोन आ रहे हैं कि अच्छा हुआ एक गद्दार व्यक्ति चला गया। मौर्य जैसे पार्टी के साथ समाज के गद्दार लोगों को न तो माफ किया जाएगा और न ही उनकी कभी बसपा में वापसी होगी।

 

बसपा सुप्रीमो ने कहा मौर्य पिछड़े वर्ग से ताल्लुक रखते हैं। यह जाति मौर्य के अलावा शाक्य, कुशवाहा और सैनी जाति के नाम से भी जानी जाती है। आज मैं मीडिया के माध्यम से इन समाज के लोगों को बताना चाहती हूं कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने जो बसपा के साथ गद्दारी की है, उसकी सजा इस समाज को नहीं दी जाएगी। बसपा में उसे जो सम्मान मिलता रहा है, वह आगे भी मिलता रहेगा।

Advertisement

 

बसपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश ही नहीं पूरे देश में जो भी व्यक्ति बसपा छोड़कर गए वे व्यक्तिगत स्वार्थ में गए हैं। मौर्य अपने साथ अपने परिवार को बसपा से टिकट दिलवाना चाहते थे। बता दें कि मौर्य ने गत बुधवार को मायावती पर विधानसभा चुनाव के टिकट बेचने समेत कई गंभीर आरोप लगाते हुए बसपा छोड़ने का एलान किया था।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: बहुजन समाज पार्टी, पार्टी मुखिया, मायावती, वरिष्ठ नेता, स्वामी प्रसाद मौर्य, समाज, गद्दार, BSP, Party President, Mayawati, Senior Leader, Swamy Prasad Maurya
OUTLOOK 25 June, 2016
Advertisement