Advertisement
07 March 2018

सुरजेवाला का कटाक्ष, चीन को झुकाते-झुकाते खुद झुक गई मोदी सरकार

कांग्रेस के कम्युनिकेशन विभाग के प्रभारी रणदीप सुरजेवाला, राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष सचिन पायलट और युवा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज मोदी सरकार पर जमकर कटाक्ष किए। सुरजेवाला ने अपने ट्वीट में कहा कि डोकलाम पर चीन को झुकाते-झुकाते मोदी सरकार खुद झुक गई।


सुरजेवाला ने कहा कि घोटालेबाजों की रक्षा करने में व्यस्त रक्षा मंत्री निर्मला सीतरमण हमारी सरहदों की रक्षा नहीं कर पाईं। चीन की कारस्तानियों की कथा संसद में बयान करते समय रक्षा मंत्री की आंखें शर्मसार क्यों नहीं हुईं?

Advertisement

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि भाजपा जहां-जहां जाएगी वहां उपद्रव, दंगे अराजकता, मार पीट खुद चले आते हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि ऐसा ही हुआ है त्रिपुरा में लेनिन की मूर्ति तक तोड़ डाली कमबख्तों ने। ये अपनी ताकत चीन के बॉर्डर पर क्यों नहीं दिखाते।


सचिन पायलट ने ट्वीट किया कि  मेघालय में सरकार बनाने के लिए तो 2 ही सीटें काफी हैं और अयोध्या में रामजी का मंदिर बनाने के लिए लोकसभा में 280 सीटें और 20 राज्यों की सरकारें भी कम हैं ? वाह मोदी वाह क्या उल्लू बनाते हो!!


एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि बहुत दिन हो गए कोई घोटाला नही हुआ? पता करो विधायक खरीदने और मूर्ति गिराने में ही तो व्यस्त नही है?

कांग्रेस के अन्य युवा नेता और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया कि  आज तेल की बढ़ती कीमतों पर मीडिया वैसे ही खामोश है जैसे दुर्योधन के अन्याय पर धृतराष्ट्र खामोश था और नतीजा क्या हुआ कौरवों का अंत और धृतराष्ट्र को बाद में उसका अहसास हुआ, समय बहुत बलवान है ! सिंधिया ने कहा कि महापुरुषों की मूर्तियां मत तोड़ो "मुझपर बुलडोजर चढ़ा दो" जैसा बयान बहुत जल्द आएगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Surjewala, sachin, jyotraditya, modi, government, china
OUTLOOK 07 March, 2018
Advertisement