Advertisement
11 August 2016

मोदी ने स्वतंत्रता दिवस भाषण के लिए जनता से मांगा सुझाव

पीटीआई फाइल फोटो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक नई पहल करते हुए इस साल स्वतंत्रता दिवस समारोह पर दिए जाने वाले अपने भाषण के लिए जनता से सुझाव मांगा है। सुझाव मांगने से संबंधित सूचना को कुछ सरकारी वेबसाइटों पर डाला गया है। सूचना में कहा गया है, लाल किले की प्राचीर से स्वतंत्रता दिवस का भाषण संभवत: इस साल का सबसे महत्वपूर्ण भाषण है। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने स्वतंत्ता दिवस भाषण को तैयार करने के लिए सीधे नागरिकों से विचार और सुझाव आमंत्रित करके एक नया ट्रेंड सेट किया है।

संदेश में कहा गया है, पिछले साल की तरह ही इस साल भी प्रधानमंत्री ने नागरिकों से अपने विचार, राय, सुझाव और अपनी दृष्टि को पेश करने को कहा है। इसमें कहा गया है कि लोग या तो माई जीओवी ओपन मंच या नरेंद्र मोदी साइट और मोबाइल एेप्लिकेशन पर अपने विचार और सुझाव दे सकते हैं। कार्मिक मंत्रालय की वेबसाइट पर डाले गए संदेश में कहा गया है, आपको सिर्फ संबंधित आइकन पर क्लिक करके अपनी बात रखनी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद इसे बताएंगे। इसमें कहा गया है कि सर्वश्रेष्ठ विचारों को 15 अगस्त को प्रधानमंत्री के भाषण में शामिल किया जाएगा। यह प्रधानमंत्री के तौर पर मोदी का स्वतंत्रता दिवस पर तीसरा भाषण होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: स्वतंत्रता दिवस समारोह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लाल किला, 15 अगस्त, भाषण, सुझाव, विचार, पहल, ट्रेंड, Independence day celebration, PM, Narendra Modi, Lal Quila, 15 August, Speech, Suggestion, Idea, Initiative, Trend
OUTLOOK 11 August, 2016
Advertisement