Advertisement
16 May 2021

“मोदी जी, हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दिया?”, 25 की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस का हल्ला बोल- बदले सोशल मीडिया प्रोफाइल्स

File Photo

“मोदी जी, हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दिया?”, यही वो कथित लाइन है जिसे लिखने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने 25 लोगों को गिरफ्तार किया है। अब कांग्रेस ने इसे लेकर हल्ला बोल दिया है। पहले रविवार दोपहर बाद कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने पोस्टर ट्वीट करते हुए लिखा, “मुझे भी गिरफ्तार करो”। अब कांग्रेस ने अपने सारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के प्रोफाइल को चेंज करते हुए इस पोस्टर को चस्पा कर दिया है। फेसबुक से लेकर ट्विटर तक, कांग्रेस और कई बड़े नेताओं ने इस पोस्टर के साथ अपनी प्रोफाइल लगा ली है। यहां तक की राज्यों के भी कांग्रेस अधिकारिक हैंडल के प्रोफाइल को इस पोस्टर के साथ चेंज कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी के खिलाफ पोस्टर मामले में ऑटो-रिक्शाचालक, प्रिंटर, दिहाड़ी मजदूर समेत 25 गिरफ्तार, बोले राहुल- मुझे भी करो अरेस्ट

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने केंद्र की मोदी सरकार पर सवाल उठाते हुए वीडियो संदेश में कहा है, “चारों तरफ बर्बादी का माहौल दिखने लगा तब आप नजरें फेर कर कहते हैं कि राज्य सरकारें जिम्मेदार हैं; ऑक्सीजन नहीं है, वैक्सीन नहीं है, वैक्सीनेशन के लिए लोग घंटों लाइन में लग रहे हैं; यह सब देखकर किससे सवाल पूछें? किसकी जिम्मेदारी है यह?”

Advertisement

आगे खेड़ा ने कहा है, "डॉक्टर सार्वजनिक रूप से ऑक्सीजन मांग ले तो उन पर FIR हो जाती है - सर्वोच्च न्यायालय ने भी आपको टोका कि ऐसा नहीं हो सकता है - पोस्टर लगाने, सवाल पूछने पर FIR क्या आप सरकार में सिर्फ इसलिए हैं कि एजेंसी का दुरूपयोग करें, लोगों को चुप कराएं?"

यूथ कांग्रेस के अधिकारिक ट्विटर हैंड पर भी प्रोफाइल चेंज कर दिए गए हैं।

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: PM Modii, Vaccine Shortage, Congress, Social Media Profiles, वैक्सीन की किल्लत, कांग्रेस
OUTLOOK 16 May, 2021
Advertisement