Advertisement
13 December 2016

मोदी की मंत्री बोलीं, बैंक की लाइन में उनकी मौत हो रही है, जो लूट रहे थे देश को

google

कृष्णा राज ने यह भी कहा है कि जनधन खातों में नोटबंदी के बाद जमा हुए हजारों करोड़ रुपए पर केंद्र सरकार की नजर है। उन पर कार्रवाई होगी।

कृष्णा राज ने कहा कि मोदी सरकार ने आतंकवाद पर काबू पाने के लिए कड़ी कार्रवाई की है, ऐसे में नोटबंदी का फैसला कालाधन और आतंकी घटनाओं को रोकने के लिए अहम हथियार है। उत्‍तर प्रदेश के बांदा में परिवर्तन यात्रा में पहुंची केंद्रीय बाल व महिला राज्यमंत्री कृष्णा राज ने सपा और बसपा पर भी जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्या ने बसपा की ताबूत में आखिरी कील ठोंकने का काम किया है, उन्होंने कहा कि लोगों को अब मुलायम सिंह यादव की जरूरत नहीं रही है।

Advertisement

सपा और बसपा ने राज के इस बयान पर भाजपा पर हमला बोला है। दोनों पार्टियो ने राज को तुरंत बर्खास्‍त करने की मांग की है। दलों ने कहा कि राज की संसद की सदस्यता खत्म की जानी चाहिए। इसी बीच यूपी भाजपा के प्रमुख रहे लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि इस बयान का कोई औचित्य ही नहीं है। लाइनों में देश को लूटने वाले नहीं, बल्कि आम जनता की लाइन लगी है।  जो कोई ऐसे बयान दे रहा है, उसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए।

कांग्रेस ने कहा कि बड़ी विंडबना है कि भाजपा सरकार किसानों और गरीबों को लूटने वाला बता रही है।  वहीं, पूंजीपतियों के लिए सहूलियतें कर रही है। ये सरकार गरीबों के लिए नहीं, बल्कि पूंजीपतियों के लिए काम कर रही है। नोटबंदी, कालाधन के लिए नहीं, बल्कि कुछ पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए की गई है।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: नोटबंदी, पीएम मोदी, मंत्री, बांदा, बैंक लाइन, bank line, note ban, pm modi, banda, death, krishna raj
OUTLOOK 13 December, 2016
Advertisement