Advertisement
15 May 2016

प्रधानमंत्री आवास आईं मां को मोदी ने कराई 7 आरसीआर की सैर

twitter

नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार उनकी मां हीरा बेन दिल्ली स्थित प्रधानमंत्री आवास पहुंची। वह अपने बेटे के देश का प्रधानमंत्री बनने के बाद खास तौर से उनसे मिलने आईं। अपनी मां के दिल्ली आने की जानकारी पीएम ने खुद ही ट्विटर पर कुछ तस्वीरें साझा कर दीं। हालांकि रविवार को ही हीरा बेन दिल्ली से वापस गुजरात लौट गई हैं। पीएम मोदी ने मां के साथ अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं जिनमें वह खुद मां को 7 आरसीआर स्थित अपने आवास की सैर कराते नजर आ रहे हैं।

 

तस्वीरों में पीएम अपनी मां को एक व्हील चेयर पर आवास स्थित बगीचे की सैर कराते बेहद खुश नजर आ रहे हैं। एक अन्य तस्वीर में मोदी ने कुर्ता, पायजामा और बंडी पहने मां के साथ सोफे पर बैठे हैं और उन्हें एक गिलास थमाते दिख रहे हैं। बाद में मोदी ने ट्वीट कर मां के गुजरात लौट जाने की जानकारी साझा की। उन्होंने लिखा, मेरी मां गुजरात लौट गईं। उनके साथ काफी दिनों के बाद हमने शानदार समय बिताया। हीरा बेन गुजरात के मेहसाणा जिले के एक छोटे से कस्बे वडनगर स्थित घर में अपने दूसरे बेटे के साथ रहती हैं।

Advertisement

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: नरेंद्र मोदी, मां, हीरा बेन, प्रधानमंत्री, 7 रेसकोर्स रोड, प्रधानमंत्री आवास, ट्विटर अकाउंट, तस्वीर, बगीचे की सैर, गुजरात, मेहसाणा, वडनगर, Narendra Modi, Maa, Heera Ben, Primeminister, 7 RCR, PM House, Twitter, Photo, Garden, Mehsana, Wadnagar
OUTLOOK 15 May, 2016
Advertisement