Advertisement
01 November 2020

सिंधिया की फिसली जुबान, कहा- 'हाथ के पंजे वाले बटन को दबाएं, कांग्रेस को जिताएं'; गए थे इमरती देवी के लिए वोट मांगने

File Photo

मध्यप्रदेश के 28 विधानसभा सीटों पर तीन नवंबर को उपचुनाव होने हैं। पूर्व कांग्रेस नेता और वर्तमान में भाजपा नेता और राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर के डबरा विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पार्टी के लिए वोट मांगने पहुंचे थे। लेकिन, भाषण देने के दौरान सिंधिया की जुबान फिसल गई।

सिंधिया ने अपने भाषण में कांग्रेस के लिए वोट देने का आवाह्न कर दिया। लेकिन, जैसे ही उन्हें गलती का एहसास हुआ। अपनी जुबान को बदलते हुए भाजपा के लिए वोट करने की अपील की। लेकिन, तब तक जुबान से बात तो निकल चुकी थी।

सिंधिया ने पहले कहा, आने वाले 3 नवंबर को मतदान के दिन हाथ के पंजे वाले बटन को दबाएं और कांग्रेस को जिताएं। जिसके बाद उन्होंने अपनी जुबान को बदलते हुए कहा, कमल के बटन को दबाएं और हाथ के पंजे को समेट कर बाहर कर दें। अपने भाषण में सिंधिया द्वारा गलती से किए गए कांग्रेस के पक्ष में अपील के बाद अब सोशल मीडिया और कांग्रेस पार्टी जमकर चुटकी ले रही है।

Advertisement

सिंधिया के इस भाषण के बाद मध्यप्रदेश कांग्रेस पार्टी के अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा गया, सिंधिया जी, मध्यप्रदेश की जनता विश्वास दिलाती है कि तीन तारीख को हाथ के पंजे वाला बटन ही दबेगा।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: MP Bypolls, Jyotiraditya Scindia, Mistakenly Seeks Votes For Congress, मध्यप्रदेश, इमरती देवी, कमलनाथ, कांग्रेस, मध्यप्रदेश उपचुनाव
OUTLOOK 01 November, 2020
Advertisement