Advertisement
06 October 2018

'शिवभक्त' के बाद मध्यप्रदेश में राहुल गांधी को बताया 'नर्मदाभक्त', लगाए गए पोस्टर

ANI

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर मध्य प्रदेश दौरे पर हैं। शिवभक्त के बाद उन्हें मध्यप्रदेश में नर्मदाभक्त बताया गया है। उनके स्वागत में जगह-जगह इस तरह को पोस्टर्स लगाए गए हैं।

मध्यप्रदेश में राहुल गांधी तीसरी बार दौरे पर गए हैं। राहुल गांधी के पिछले दौरे में उन्हें शिवभक्त और रामभक्त बताया गया था। उस दौरान उन्होंने भोपाल और विंध्य में रोड शो किए थ।  इस बार वे जबलपुर में रोड शो करेंगे लेकिन उससे पहले राहुल गांधी जबलपुर में नर्मदा पूजन भी करेंगे। इस बार जबलपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बैनर पोस्टर लगाकर राहुल गांधी का स्वागत किया, जिसमें उन्हें नर्मदाभक्त बताया है।

आठ किलोमीटर रोड शो करेंगे

Advertisement

जबलपुर में वे ग्वारी घाट पर नर्मदा पूजन करने के बाद बंदरिया तिराहा से अब्दुल हमीद तिराहे तक आठ किलोमीटर का रोड शो करेंगे। रोड शो के बाद शाम को जबलपुर के रद्दी चौक पर राहुल एक धन्यवाद भाषण देंगे और रात में जबलपुर से नई दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। राहुल गांधी का रोड शो रामपुर चौक से होगा जो गोरखपुर चौक, शास्त्री ब्रिज, तीन पत्ती, मालवीय चौक होते हुए कमानिया गेट, गोहलपुर, अब्दुल हमीद चौक होते हुए रद्दी चौक पहुंचकर खत्म होगा। रोड शो के दौरान राहुल गांधी जबलपुर शहर की तीन विधानसभा क्षेत्रों को कवर करेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: MP, Posters, seen, Jabalpur, Congress, President, Rahul Gandhi, Narmada Puja
OUTLOOK 06 October, 2018
Advertisement