Advertisement
07 April 2021

इससे अच्छा तो मुख्तार अंसारी को रास्ते में गोली मार देते, भाई बोले- पानी, खाना तक नहीं मिला

File Photo

मुख्तार अंसारी को कल पंजाब के रोपड़ जेल से उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में शिफ्ट किया गया। इस दौरान कड़ी सुरक्षा और दस गाड़ियों के काफिले के साथ अंसारी को सड़क मार्ग से यूपी बांदा जेल लाया गया। इस दौरान सफर में करीब पंद्रह घंटे का समय लगा। उनके भाई अफजाल अंसारी ने आरोप लगाया कि रोपड़ जेल से बांदा लाते समय मुख्तार अंसारी के साथ किसी दरिंदे सरीखा अमानवीय व्यवहार किया गया। तकरीबन 15 घंटे की यात्रा में मुख्तार अंसारी को रास्ते में न तो पानी पीने को दिया गया और न ही भोजन करने दिया गया।

ये भी पढ़ें- दादा ने लड़ी आजादी की लड़ाई, तो बेटा इंटरनेशनल शूटर, तो मुख्तार कैसे बन गया डॉन

अंसारी के भाई ने आगे कहा है कि इससे बेहतर होता कि पंजाब से यूपी आने के दौरान उनके भाई को रास्ते में गोली मार दी जाती। हालांकि, उत्तर प्रदेश सरकार ने कहा कि बांदा मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों की एक टीम ने मुख्तार अंसारी की जेल में जांच की और इसके द्वारा कोई "तत्काल" स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं नहीं पाए गए है।

Advertisement

बाहुबली नेता और माफिया डॉन मुख्‍तार अंसारी को पंजाब की रोपड़ जेल से लेकर निकली यूपी पुलिस की टीम आखिरकार बांदा जेल पहुंच ही गई। बुधवार तड़के लगभग साढ़े चार बजे कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस का काफिला मुख्‍तार अंसारी को लेकर बांदा जेल पहुंचा। इससे पहले मंगलवार को उत्तर प्रदेश पुलिस दोपहर दो बजकर सात मिनट पर पंजाब की रोपड़ जेल से मुख्तार अंसारी को लेकर यूपी की बांदा जेल के लिए निकली थी।मिली जानकारी के अनुसार पहले मुख्तार अंसारी को बैरक नंबर-15 में रखा जाना था मगर अब उसे बैरक नंबर-16 में शिफ्ट कर दिया गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Mukhtar Ansari, Denied Food, Water During Transfer, Alleges Brother, पंजाब, मुख्तार अंसारी
OUTLOOK 07 April, 2021
Advertisement