Advertisement
09 February 2021

नीतीश के मंत्रिमंडल में 70 फीसदी मंत्रियों पर हत्या और फिरौती के मामले, इस नेता ने लगाए गंभीर आरोप

जन अधिकार पार्टी (जाप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने नीतीश मंत्रिमंडल पर जमकर निशाना साधा है। मंगलवार को आरोप लगाते हुए पप्पू यादव ने कहा कि बिहार मंत्रिमंडल में 70 फीसदी मंत्री ऐसे हैं जिन पर फिरौती, हत्या और आर्म्स एक्ट जैसे गंभीर मामलों में केस दर्ज हैं।

आगे पप्पू यादव ने आरोप लगाया कि नीतीश मंत्रिमंडल में अयोग्य और अपराधियों को जगह दी गई हैं। शाहनवाज हुसैन को उद्योग मंत्रालय सौंपे जाने पर भी पप्पू यादव ने तंज कसा। उन्होंने कहा, “प्रतिभाशाली नेता को उद्योग विभाग दिया गया है, जो बिहार में है ही नहीं।“

मीडिया के साथ बातचीत के दौरान पप्पू यादव ने कहा, “बिहार में वैसे लोगों को मंत्री बनाया गया है, जो ठेके और गैर कानूनी कार्यों में संलिप्त हैं। राजनीतिक दल करोड़ों रुपए लेकर माफियाओं और अपराधियों को टिकट देते हैं। बिहार में हर रोज़ जो हत्या की घटनाएं बढ़ रही है, वो इसी का नतीजा है।“ वहीं इंडिगो एयरलाइन्स के स्टेशन मेनेजर रुपेश सिंह की हत्या में आरोपित रितुराज सिंह का जिक्र करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि मैंने भी अब मान लिया है कि रितुराज ने ही हत्या की है लेकिन यह हत्या रोडरेज के कारण नहीं हुई है। इसके पीछे बहुत बड़ा राज़ है, जिसमें कई बड़े नेता और पदाधिकारी शामिल है।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Murder and extortion cases, 70 percent Of Ministers, Nitish Cabinet, JAP Pappu Yadav Accused
OUTLOOK 09 February, 2021
Advertisement