Advertisement
26 December 2022

गुजरात में नई पार्टियां आईं, चुनाव से पहले बड़े-बड़े दावे किए, लेकिन उनका सफाया हो गया: शाह का आप पर तंज

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात में नई पार्टियां आईं, बड़े-बड़े दावे किए और विधानसभा चुनाव से पहले गारंटी का वादा किया, लेकिन नतीजों के बाद उनका सफाया हो गया।

सूरत में रविवार को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को एक वर्चुअल संबोधन में शाह ने कहा कि गुजरात में भाजपा की शानदार जीत साबित करती है कि राज्य हमेशा भगवा संगठन का गढ़ रहा है और रहेगा।

शाह ने कहा, "नई पार्टियां गुजरात में आईं, बड़े-बड़े दावे किए और गारंटी दी, लेकिन चुनाव नतीजों के बाद उनका सफाया हो गया।"

हाल ही में संपन्न गुजरात विधानसभा चुनावों में, भाजपा ने कुल 182 विधानसभा सीटों में से 156 सीटें जीतकर इतिहास रचा।

Advertisement

अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आप, जिसने एक हाई-डेसिबल अभियान चलाया और कई चुनावी वादे किए, केवल पांच सीटें जीतने में सफल रही, जबकि कांग्रेस पार्टी 17 सीटों के साथ दूसरे स्थान पर रही।

शाह ने कहा, "(भाजपा की) इस ऐतिहासिक जीत ने देश को संदेश दिया कि गुजरात भाजपा का गढ़ था, है और हमेशा रहेगा।"

उन्होंने कहा, "यह परिणाम अन्य राज्यों के आगामी चुनावों और 2024 के लोकसभा चुनावों में भाजपा के लिए सकारात्मकता को बढ़ावा देगा।"

केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा कि देश और गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भारी लोकप्रियता ऐसे शानदार नतीजों का कारण है। उन्होंने भारी जीत के लिए गुजरात भाजपा इकाई के प्रमुख सी आर पाटिल और पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Amit Shah, Aam Aadmi Party, Gujarat, Gujarat BJP
OUTLOOK 26 December, 2022
Advertisement