Advertisement
29 November 2017

गुजरात के हालात पर अब हर रोज राहुल गांधी पीएम से पूछेंगे सवाल, ये है रणनीति

FILE PHOTO

कांग्रेस पार्टी ने गुजरात चुनाव के मद्देनजर भाजपा को घेरने की नई रणनीति बनाई है। गुजरात दौरे पर रवाना होने से पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर वार किया है। राहुल ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी को गुजरात की जनता से किए वादों को लेकर सवाल पूछा।

ऐसे तो राहुल प्रधानमंत्री मोदी को सोशल मीडिया के जरिए घेरते ही रहते हैं। लेकिन गुजरात में होने वाले चुनाव को लेकर सोशल मीडिया रणनीति के तहत काम करने का फैसला किया गया है। दरअसल गुजरात चुनाव तक राहुल रोज सुबह पीएम मोदी से हररोज एक सवाल पूछेंगे।


कांग्रेस उपाध्यक्ष ने ट्वीट करते हुए पूछा, “22 सालों का हिसाब, गुजरात मांगे जवाब, गुजरात के हालात पर प्रधानमंत्रीजी से पहला सवाल: 2012 में वादा किया कि 50 लाख नए घर देंगे, 5 साल में बनाए 4.72 लाख घर। प्रधानमंत्रीजी बताइए कि क्या ये वादा पूरा होने में 45 साल और लगेंगे।”

बता दें कि राहुल आज ही गुजरात में कांग्रेस के प्रचार के लिए 2 दिवसीय दौरे पर रवाना हो गए हैं। गुजरात में आज कई रैलियां होने वाली है। एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दूसरी तरफ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात की जनता को आकर्षित करने में लगे हुए हैं। पीएम मोदी आज चार रैलियों को संबोधित करेंगे, तो राहुल सोमनाथ मंदिर में माथा टेक अपनी दो दिवसीय यात्रा की शुरुआत करने जा रहे हैं।

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Now every day, Rahul Gandhi, strategy, situation in Gujarat, ask questions, PM
OUTLOOK 29 November, 2017
Advertisement