Advertisement
30 May 2018

1 पैसे सस्ते पेट्रोल पर राहुल का तंज, ‘डियर पीएम, बचकाना और हल्का है आपका मजाक’

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पेट्रोल-डीजल को बढ़ते दामों को लेकर लगातार केंद्र सरकार पर हमला बोल रहे हैं। इसे लेकर वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं। अब राहुल ने पेट्रोल में एक पैसे की हुई कटौती को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने 16 दिन बाद पेट्रोल में एक पैसे की कटौती के विचार को बचकाना और जनता के साथ इसे भद्दा मजाक करार दिया है।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, “डियर पीएम, आपने पेट्रोल की कीमत में एक पैसे की कटौती की है। मैंने पिछले सप्ताह आपको तेल की कीमतों को कम करने की चुनौती दी थी। लेकिन आपने एक पैसे की कटौती की है। मेरे चैलेंज का एक पैसा सही जवाब नहीं है।”  उन्होंने कहा, “अगर यह मजाक बनाने का विचार है तो यह बचकाना और हल्का है।”

बता दें कि पिछले सप्ताह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को पेट्रोल दाम कम करने के लिए चैलेंज दिया था। उस ट्वीट में राहुल ने लिखा था, “डियर पीएम, यह देख कर खुशी हुई कि आप ने विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज स्वीकार किया। यहां मेरी ओर से भी एक चैलेंज है। आप तेल की कीमतों को कम करें, नहीं तो कांग्रेस देश भर में प्रदर्शन करेगी और आपको ऐसा करने को मजबूर करेगी। मैं आपके जवाब का इंतजार कर रहा हूं।”

Advertisement

दरअसल, लगातार 16 दिन तक पेट्रोल के दामों में बढ़ोतरी के बाद बुधवार को तेल कंपनियों ने पेट्रोल की कीमत में एक पैसे की कटौती की है।  इससे पहले सुबह 60 पैसे कटौती की बात कही गई थी। लेकिन थोड़ी देर बाद ही तेल कंपनियों ने इसे टाइपिंग में त्रुटि बताई।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Petrol price cut, one paisa, rahul Gandhi, attacks, narendra modi
OUTLOOK 30 May, 2018
Advertisement