Advertisement
21 November 2016

नोटबंदी कर पीएम मोदी ने सांपों के बिलों पर हाथ डाल दिया है : उमा भारती

google

 

  

मेरठ के गांव मुजक्कीपुर में एक कार्यक्रम में संवाददाताओं से उमा ने नोटबंदी की बावत पूछे गए सवालों के जवाब में कहा कि नोटबंदी के फैसले से अब यह सभी सांप बौखलाये हुए हैं और अपना-अपना फन उठाये हुए हैं, पूरे देश की जनता को अब प्रधानमंत्री के साथ मिलकर इन भ्रष्टाचारियों के फन को कुचलना है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के इस फैसले से आम आदमी को नहीं बल्कि आम आदमी पार्टी को परेशानी हो रही है। आम जनता इस फैसले की अहमियत जानती है और वह इससे खुश है। भ्रष्टाचारियों और काले धन वालों से निकलने वाले इस धन का उपयोग गरीबों के हित में ही सरकार द्वारा किया जाएगा। 

Advertisement

केन्द्रीय मंत्री ने विपक्षी दलों द्वारा लगाये जा रहे आरोपों पर कहा कि विपक्ष का आरोप है कि विदेशों से काला धन केन्द्र सरकार नहीं लायी, जबकि विदेशों में जमा काला धन विभिन्न रास्तों के माध्यम से भारत में आ चुका है। इस काले धन से बेनामी संपत्ति बन गई हैं।

गंगा सफाई के बारे में केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि वह गंगा और उसकी सहायक नदियों को साफ करने में जुटी हैं। शीघ्र ही गंगा विश्व की दस सबसे साफ नदियों में शामिल हो जाएगी। तीन साल में एक करोड़ हेक्टेयर जमीन को सिचिंत किया जाएगा। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: उमा भारती, जल संसाधन, पीएम मोदी, नोटबंदी, note ban, water resource, pm modi, uma bharti
OUTLOOK 21 November, 2016
Advertisement