Advertisement
15 March 2021

"भविष्य में होगी पीएम मोदी की पूजा", उत्तराखंड के सीएम रावत ने की राम से तुलना

File Photo

उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान राम से की है। उन्होंने यहां तक कहा है कि भगवान राम की तरह भविष्य में पीएम मोदी की पूजा होगी। रविवार को ऋषिकुल के सरकारी पीजी आयुर्वेदिक कॉलेज के सभागार में सामाजिक संगठन द्वारा आयोजित कार्यक्रम 'नेत्रा कुंभ' में सीएम रावत ने ये बाते बोली गै। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक यहां रावत ने कहा कि आज विभिन्न देशों के नेता प्रधानमंत्री के साथ फोटो क्लिक करवाने के लिए कतार में लगते हैं। नरेंद्र मोदी की वजह से अब स्थिति बदल गई है। यह एक नया भारत है जिसे उन्होंने बनाया है।

आगे सीएम रावत ने कहा, '' पहले के समय में, भगवान राम ने समाज के लिए अच्छा काम किया था और इसलिए लोग उन्हें भगवान मानने लगे थे, इसी तरह भविष्य हमारे प्यारे प्रधानमंत्री के साथ भी ऐसा ही होगा।“ 

Advertisement

हरिद्वार में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा, द्वापर और त्रेता में राम कृष्ण हुए हैं। राम ने भी यही समाज का काम किया था इसलिए भगवान मानने लग गए। आने वाले समय में हम नरेंद्र मोदी को भी उसी रूप में मानने लगेंगे। वह काम प्रधानमंत्री इस देश के अंदर कर रहे हैं।

 

  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: PM Modi, CM Rawat, Uttarakhand, Lord Ram
OUTLOOK 15 March, 2021
Advertisement