Advertisement
16 March 2019

पीएम मोदी ने #MainBhiChowkidar के साथ किया ट्वीट, कहा- देश का हर नागरिक है चौकीदार

twitter

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर खुद को चौकीदार बताते हुए ट्वीट किया और कहा कि न सिर्फ मैं बल्कि इस देश का हर नागरिक चौकीदार है। उन्होंने कहा कि आपका चौकीदार देश की सेवा कर रहा है। देश की प्रगति के लिए जो भी व्यक्ति मेहनत कर रहा है वह चौकीदार है।

पीएम मोदी ने अपने अकाउंट के माध्यम से ट्वीट करते हुए कहा, 'देश का हर व्यक्ति जो भ्रष्टाचार, गंदगी और सामाजिक बुराईयों के खिलाफ लड़ रहा है वह चौकीदार है। देश को आगे बढ़ाने के लिए जो भी व्यक्ति कठिन परिश्रम कर रहा है वह चौकीदार है। मैं अकेला नहीं हूं।'

पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में कहा, 'आज, देश का हर नागरिक कह रहा है कि मैं भी चौकीदार हूं। पीएम ने अपने ट्वीट में एक हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है जिसमें लिखा है #MainBhiChowkidar.' अपने ट्वीट के साथ पीएम ने एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में देश के अलग-अलग राज्यों के लोगों को दिखाया गया है। इस वीडियो में पीएम मोदी की योजनाओं का बखान किया गया है।

Advertisement

यहां देखें वीडियो- 


 

पीएम मोदी ने खुद को बताया था चौकीदार

बता दें कि कुछ महीने पहले पीएम मोदी ने देश की जनता को संबोधित करते खुद को चौकीदार बताया था। पीएम के इस बयान के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उनपर राफेल डील के बहाने तंज कसा था। यही नहीं राहुल गांधी ने राफेल डील में भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए रैलियों में चौकीदार चोर है जैसे नारे लगवाए। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसके जवाब में ट्वीट कर कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी और इस मुहीम शामिल देश का हर एक नागरिक चौकीदार है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: PM Modi, tweeted, #MainBhiChowkidar, every citizen, Chowkidar, Share Video
OUTLOOK 16 March, 2019
Advertisement