Advertisement
17 August 2016

पीएम मोदी के बयान से कश्‍मीर में संकट और बढ़ा : चिदंबरम

google

एक बयान में चिदंबरम ने कहा, पिछले छह हफ्तों में स्थिति तेजी से बिगड़ी है और इसके लिए पीडीपी-भाजपा सरकार पूरी तरह जिम्मेदार है। संप्रग सरकार में गृह मंत्री और वित्त मंत्री रह चुके चिदंबरम ने कहा कि प्रधानमंत्री, गृह मंत्री राजनाथ सिंह और रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के बयानों ने इस संकट को और बढ़ाया है।

उन्होंने कहा, शब्दों और कार्रवाईयों में संयम बरतने से स्थिति को सुधारा जा सकता है। प्रदर्शनकारी युवकों, अन्य नागरिकों और सुरक्षा बलों की मौत से हम सभी स्तब्ध हैं। इसे रोका जाना चाहिए। चिदंबरम ने कहा कि उन्हें आशंका है कि मौजूदा सरकार इस संकट से उबरने के लिए रास्ता तलाश नहीं कर पाएगी।

उन्होंने कहा, कांग्रेस, नेशनल काॅन्फ्रेंस और अगर इच्छा हो तो पीडीपी को समाधान तलाशने के लिए निश्चित तौर पर साथ आना चाहिए। सबसे पहले हिंसा को रोकने के लिए तत्काल एक समाधान तलाशा जाए और फिर आगे एेसा मार्ग प्रशस्त किया जाए जो जम्मू कश्मीर के लोगों में उम्मीद, शांति और खुशहाली लाए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: पी चिदंबरम, कांग्रेस, भाजपा, कश्‍मीर, बयान, पीएम मोदी, राजनाथ सिंह, kashmir, bjp, pdp, pm modi, chidambaram, statement, rajnath singh
OUTLOOK 17 August, 2016
Advertisement