Advertisement
02 May 2018

प्रकाश राज का पीएम मोदी पर निशाना, कहा- जब आप मंच से बोल रहे थे तो लोग हंस रहे थे

File Photo

इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक के दौरे पर हैं। इस बीच स्टार एक्टर और एक्टिविस्ट प्रकाश राज ने एक बार फिर पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि जब पीएम मंच से बोल रहे थे, उस दौरान लोग उन पर हंस रहे थे।

पीएम मोदी ने अपने कर्नाटक दौरे पर 1 मई को तीन रैलियां कीं। इन्हीं रैलियों में जब एक जगह पीएम मोदी रैली को संबोधित कर रहे थे, तभी कुछ लोग काफी शोर मचा रहे थे और उन पर हंस रहे थे। रैली के दौरान दिखने वाले इस तरह के दृश्य पर अभिनेता ने पीएम पर हमला बोला है।

क्या आपने लोगों को खुद पर हंसते हुए देखा

Advertisement

इस मामले को लेकर प्रकाश राज ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि डियर मोदी जी। आज जब आप कर्नाटक में स्टेज पर खड़े थे, तब क्या आपने लोगों को खुद पर हंसते हुए देखा था।

विकास को लेकर कब मांगेंगे वोट

अभिनेता ने लिखा, आपने दो विधानसभा क्षेत्रों से चुनाव लड़ने के मसले पर राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया पर तंज कसा लेकिन आपने भी तो खुद वाराणसी और वडोदरा से चुनाव लड़ा था। अच्छा जरा बताएं कि आप विकास के नाम पर वोट कब मांगेंगे या सिर्फ पूछ रहे हैं।

 

इससे पहले भी कई बार पीएम मोदी पर साध चुके हैं निशाना

गौरतलब है कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब प्रकाश राज ने इस तरह से पीएम पर निशाना साधा है, इससे पहले कई मौकों पर प्रकाश राज ने पीएम मोदी, अमित शाह और भाजपा पर तंज कसा है। हद तो तब हो गई थी जब उन्होंने हाल ही में कर्नाटकवासियों से विधानसभा चुनाव में बीजेपी को वोट न देने की अपील की थी। उन्होंने पार्टी की तुलना कैंसर बीमारी से कराई थी।

12 मई को कर्नाटक में होने हैं चुनाव

224 सदस्यीय विधानसभा सीट वाले कर्नाटक राज्य में 12 मई को चुनाव है, परिणाम 15 मई को आएंगे। प्रचार-प्रसार और जनसंपर्क का जिम्मा खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संभाल रहे हैं इसलिए ही वह इस दौरान कर्नाटक के दौरे पर हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Prakash Raj, attacks, PM Modi, karnataka Visit
OUTLOOK 02 May, 2018
Advertisement