Advertisement
16 May 2024

मालीवाल पर हमले को लेकर प्रियंका गांधी ने जताई उम्मीद, केजरीवाल कार्रवाई करेंगे; बोलीं, "मैं हमेशा महिलाओं के साथ खड़ी हूं"

ANI

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने बृहस्पतिवार को कहा कि उन्हें यकीन है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल पर कथित हमले पर कार्रवाई करेंगे।

अपने भाई राहुल गांधी के लिए समर्थन जुटाने के लिए सरेनी क्षेत्र में प्रचार करते समय, जब प्रियंका से इस मामले पर उनकी राय पूछी गई, तो उन्होंने कहा, "मैं हमेशा महिलाओं के साथ खड़ी हूं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे किसी भी पार्टी से हैं। यह आम आदमी पार्टी का मामला है और वह इस पर फैसला करेगी।"

उन्होंने आगे कहा, "अगर किसी महिला के साथ दुर्व्यवहार किया जाएगा या उसे प्रताड़ित किया जाएगा तो मैं उस महिला के समर्थन में खड़ी होऊंगी और बोलूंगी. वह किसी और पार्टी में है, अगर वह बोलेगी तो मैं भी बोलूंगी. अगर ऐसा हुआ है और केजरीवाल जी को इसके बारे में पता है, तो केजरीवाल जी उचित कार्रवाई करेंगे, इसका समाधान निकालेंगे।”

Advertisement

कथित घटना 13 मई को केजरीवाल के आवास पर हुई थी। सीएम के करीबी बिभव कुमार पर दिल्ली महिला आयोग की पूर्व प्रमुख के साथ कथित तौर पर मारपीट का आरोप लगा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 16 May, 2024
Advertisement