Advertisement
28 September 2016

यूपी चुनाव : प्रगतिशील पंचायत में भाजपा मुस्लिमों की समस्‍याएं सुनेगी

google

'प्रगतिशील पंचायत' की शुरुआत हरियाणा के मेवात की जा रही है. गुरुवार को मेवात में इसका आयोजन किया जाएगा, जिसमें केंद्र सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और अन्य मंत्री शामिल होंगे। जिसके बाद पंचायत के रूप में इस कार्यक्रम के जरिए मुस्लिम समुदाय के लोगों को मिलने-जुलने का काम पूरे देश में किया जाएगा।

केंद्र की मोदी सरकार का कहना है कि पिछली सरकार ने मुस्लिमों के उत्‍थान के लिए कोई ऐसा कदम नहीं उठाया जिससे उनकी समस्याएं दूर हों। सरकार का कहना है कि वो मुस्लिम समुदाय की तमाम समस्याओं को सुलझाने के लिए तैयार है। ऐसे में 'प्रगतिशील पंचायत' के जरिये देशभर में मुस्लिमों से मिलकर उनकी समस्याएं सुनी जाएंगी और उसका हल किया जाएगा।

कांग्रेस ने ऐसे आयोजन को भाजपा की चुनावी आजमाईश बताया है। कांग्रेस ने कहा कि यूपी में विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखकर भाजपा इस तरह के कार्यक्रम चला रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा से मुस्लिम समुदाय की भलाई के बारे में सोचा है और काम किया है।

Advertisement

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: यूपी, चुनाव, पीएम मोदी, अल्‍पसंख्‍यक, प्रगतिशील पंचायत, सरकार, समस्‍या, pm modi, up, election, muslim, progressive, problem
OUTLOOK 28 September, 2016
Advertisement