Advertisement
11 January 2016

राहुल लौटे, करेंगे पार्टी नेताओं से मुलाकात

संजय रावत

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने 28 दिसंबर को ट्वीट कर सबको नए साल की शुभकामना दी थी और कहा था कि वह कुछ दिनों के लिए यूरोप की यात्रा पर रहेंगे। हालांकि इस ट्वीट में राहुल ने यह खुलासा नहीं किया कि वह यूरोप में किस देश में रहेंगे। इससे पहले राहुल की विदेश यात्राओं को लेकर चर्चा होती रही है कि वह कहां हैं और किस देश में हैं। लेकिन इस बार राहुल ने स्वयं ही सबको जानकारी दी।

कांग्रेस उपाध्यक्ष इससे पहले साल 2015 में बजट सत्र के दौरान लंबे समय के लिए अज्ञातवास पर चले गए थे। जिसको लेकर भाजपा ने कांग्रेस उपाध्यक्ष पर जमकर निशाना साधा था। अज्ञातवास से लौटने के बाद राहुल नए अंदाज में नजर आए और कई राज्यों का दौरा कर कांग्रेस के पक्ष में लोगों को जोड़ने का काम किया। इस बार भी करीब दस दिन की यात्रा के बाद वापस लौटे राहुल पार्टी पदाधिकारियों से मिलकर इस साल की रूपरेखा तैयार करेंगे।

कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक सोमवार को राहुल गांधी पार्टी के कई नेताओं से अलग-अलग मुलाकात करेंगे और भविष्य की रूपरेखा तय करेंगे। इस साल असम और केरल में चुनाव होने के साथ-साथ अगले साल की शुरूआत में पंजाब और उत्तर प्रदेश में भी विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में राहुल इन राज्यों के पार्टी प्रभारियों से भी मिलेगे। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: कांग्रेस, राहुल गांधी, पंजाब, केरल, असम, उत्तर प्रदेश
OUTLOOK 11 January, 2016
Advertisement