Advertisement
13 March 2018

सीलिंग पर बोले राहुल, 'नाटक बंद करो,

File Photo

सीलिंग को लेकर सियासत चरम पर है। कारोबारी जहां सड़क पर उतर आए हैं तो सियासी दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीलिंग को लेकर भाजपा और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, 'दिल्ली में सीलिंग के मुद्दे पर आरोप-प्रत्यारोप का नाटक बंद करो। भाज-आ-प की मिलीभगत और फर्ज़ी लड़ाई में व्यापारियों का बहुत नुकसान हो रहा है। दोनों पार्टियों को राजनीतिक रोटी सेंकने के बजाय इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान निकालना चाहिए।


राहुल गांधी के ट्वीट का जवाब दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दिया। सीएम केजरीवाल ने कहा कि 'मैं आपसे आग्रह करता हूं कि सीलिंग मुद्दे को संसद के मौजूदा सत्र में सशक्त रूप उठाएं। भाजपा सीलिंग बंद करने के लिए आवश्यक सभी कदम उठाने के लिए मजबूर हो जाए। आम आदमी पार्टी ऐसे किसी भी प्रयास का समर्थन करेगी।'


इससे पहले सीलिंग के मुद्दे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सर्वदलीय बैठक बुलाई थी। इस बैठक में भाजपा तो शामिल नहीं हुई, लेकिन कांग्रेस शामिल हुई। मीटिंग में कांग्रेस की तरफ से दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन के अलावा सुभाष चोपड़ा और अरविंदर सिंह लवली मौजूद थे। वहीं, दिल्ली सरकार की तरफ से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अलावा उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और श्रम मंत्री गोपाल राय शामिल हुए। बैठक के बाद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस के प्रतिनिधियों के साथ बैठक अच्छी रही भाजपा को भी व्यापारियों के हित में बैठक में हिस्सा लेना चाहिए था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Rahul Gandhi, sealing, drama, BJP, AAP
OUTLOOK 13 March, 2018
Advertisement