Advertisement
07 September 2020

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा- हर गलत दौड़ में देश आगे है

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में लगातार हो रही बढ़ोतरी और जीडीपी विकास दर में भारी गिरावट को लेकर सोमवार को सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मौजूदा समय में देश हर गलत दौड़ में आगे है।

कांग्रेसस नेता ने ट्वीट किया, ‘मोदी सरकार देश को संकट में पहुंचाकर समाधान ढूंढने के बजाय शुतुरमुर्ग बन जाती है। हर गलत दौड़ में देश आगे है- कोरोना संक्रमण के आंकड़े हो या जीडीपी में गिरावट।’

Advertisement

बता दें कि राहुल गांधी मोदी सरकार पर इससे पहले भी कटाक्ष कर चुके हैं। उन्होंने जीएसटी, युवाओं और अर्थव्यवस्था को लेकर अपनी बात रखी थी।

इससे पहले राहुल गांधी ने गिरती जीडीपी को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि भारत की जीडीपी में ऐतिहासिक गिरावट दर्ज की गई है। बेरोजगारी 45 साल में सबसे अधिक हैं। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि देश में 12 करोड़ लोगों की नौकरी जा चुकी है। केंद्र सरकार राज्यों को जीएसटी शुल्क नहीं दे पा रहा है। दुनिया में सबसे अधिक कोरोना संक्रमण और मौत के मामले भारत में आ रहे हैं। वहीं देश की सीमा पर भी माहौल गर्म हैं। राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री पर गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर निशाना साध रहे हैं।

स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा आज जारी आंकड़े के मुताबिक, देश में एक दिन में कोविड-19 के रिकॉर्ड 90,802 मामले सामने आने के बाद सोमवार को इस बीमारी के कुल मरीजों की संख्या 42,04,613 हो गई. जबकि पिछले 24 घंटों में 1,016 लोगों की मौत के साथ मृतक संख्या बढ़कर 71,642 हो गई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: राहुल गांधी, मोदी सरकार, हमला, हर गलत दौड़, देश आगे, Rahul Gandhi, attacked, Modi government, country is, ahead, every wrong, race
OUTLOOK 07 September, 2020
Advertisement