Advertisement
02 November 2021

विराट कोहली के समर्थन में आए राहुल गांधी, कहा- ये लोग नफरत से भरे हैं, टीम को बचाओ

FILE PHOTO

टी-20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली की अगुआई वाली टीम इंडिया का प्रदर्शन शर्मनाक रहा है, जिसके बाद फैन्स में जबरदस्त गुस्सा है। कप्तान विराट कोहली को सोशल मीडिया पर निशाने पर लिया रहा है।  पाकिस्तान से मैच हारने के बाद तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को बुरी तरह ट्रोल किया गया, जिस पर विराट ने उनका बचाव किया था। अब विराट कोहली की बेटी को भी रेप की धमकी दी गई है। ऐसे में अब कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कप्तान विराट कोहली का समर्थन किया है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने विराट कोहली का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'प्रिय विराट, ये लोग नफरत से भरे हैं क्योंकि कोई उन्हें प्यार नहीं देता. उन्हें माफ कर दो। टीम को बचाओ।'

टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में 10 विकेट से मात मिली थी। यह पहली बार था, जब पाकिस्तान वर्ल्ड कप के किसी मुकाबले में भारत से जीता हो। इसके बाद न्यूजीलैंड से हुए मुकाबले में भी टीम इंडिया को निराशा ही हाथ लगी और उसके टूर्नामेंट से बाहर होने तक का खतरा पैदा हो गया।

Advertisement

आलोचना के चक्कर में ट्रोलर्स अब इस हद तक गिर चुके हैं कि उन्होंने कप्तान विराट कोहली की 9 माह की बेटी वामिका को भी रेप की धमकी दे डाली। विराट कोहली ने मोहम्मद शमी का बचाव करते हुए ट्रोलर्स पर पलटवार करते हुए कहा था कि किसी के धर्म के आधार पर उस पर निशाना साधना शर्मनाक है। विराट ने ट्रोलर्स को 'बिना रीढ़ की हड्डी के लोग' करार दिया था।  इस मसले पर दिल्ली महिला आयोग ने भी सख्त रुख अपनाया है। आयोग ने दिल्ली पुलिस से इस मसले में एफआईआर दर्ज करने, आरोपियों की गिरफ्तारी करने की मांग की है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Rahul Gandhi, Virat Kohli, Congress, राहुल गांधी, विराट कोहली
OUTLOOK 02 November, 2021
Advertisement