Advertisement
27 July 2020

“हर बार राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी ने सेना का मनोबल गिराने का साहस किया”: बीजेपी

ANI

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने चीन के कथित अतिक्रमण को लेकर एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा। जिस पर पलटवार करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता जी. वी.एल नरसिम्हा राव ने कहा, “राहुल गांधी बार-बार झूठ बोलकर हमारी सेना का अपमान किया है, डोकलाम, सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक के बाद, हर बार हमारी सेना ने अपने पराक्रम से भारत को विजय दिलाया है। लेकिन हर बार राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी ने सेना का मनोबल गिराने का साहस किया है।”

ये भी पढ़ें: फिर बोले राहुल गांधी- हमारी जमीन पर चीन ने कब्जा किया, सच्चाई को छिपाने वाले राष्ट्रविरोधी

दरअसल, राहुल गांधी ने सोमवार को अपनी वीडियो सीरीज की चौथी कड़ी में कहा था कि चीनियों ने भारतीय जमीन पर कब्जा कर लिया है। सच्चाई को छिपाने वाले राष्ट्र-विरोधी हैं। इसे लोगों के ध्यान में लाना देशभक्ति है।

Advertisement

भाजपा के वरिष्ठ नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि भूमि का हर इंच पीएम मोदी के नेतृत्व में सुरक्षित है।राहुल गांधी भारत की सेना का अपमान करना छोड़ दे। उन्होंने अपने राजनीतिक करियर को लेकर जो बयान दिया वो हास्यास्पद है। क्योंकि 2019 में ही उनका राजनीतिक करियर का अस्त हो गया, इसलिए हम राहुल गांधी को बहुत गंभीर नहीं लेने वाले हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Rahul Gandhi, Indian army, China India Tension, BJP, congress, Ladakh tension, India China Standoff, India China News In Hindi
OUTLOOK 27 July, 2020
Advertisement