Advertisement
11 March 2020

सिंधिया को लेकर बोले राहुल गांधी- वे पार्टी के इकलौते सदस्य, जो कभी भी आ सकते थे घर

ANI

ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि वे कांग्रेस के इकलौते ऐसे सदस्य थे जो कभी भी मेरे घर आ सकते थे। उन्होंने इस बात का खंडन किया कि इस्तीफा देने से पहले उन्होंने सोनिया गांधी और उनसे मिलने की कोशिश की, लेकिन समय नहीं दिया।

मध्य प्रदेश कांग्रेस में दिग्गज नेता रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को भाजपा का दामन थाम लिया। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी मुख्यालय में सदस्यता ली। भाजपा में शामिल होते ही ज्योतिरादित्य सिंधिया को राज्यसभा का उम्मीदवार घोषित कर दिया गया है। इससे पहले मंगलवार को सिंधिया ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया था और उनके साथ ही 22 कांग्रेस विधायकों ने अपना पद छोड़ दिया। कांग्रेस छोड़ने को लेकर सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस पहले जैसी नहीं रही। वहीं, उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के हाथों देश को सुरक्षित बताया।

सिंधिया परिवार की रही अहम भूमिकाः नड्डा

Advertisement

ज्योतिरादित्य सिंधिया को भाजपा की सदस्यता दिलाते हुए पार्टी अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि राजमाता विजयराजे सिंधिया ने भारतीय जनसंघ और भाजपा की स्थापना और विस्तार करने में बड़ी भूमिका निभाई थी। उन्होंने कहा, 'आज उनके पौत्र हमारी पार्टी में आए हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया परिवार के सदस्य हैं और हम उनका स्वागत करते हैं।

साधा मोदी सरकार पर निशाना

इससे पहले राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएमओ पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस की चुनी हुई सरकार को अस्थिर करने की कोशिश हो रही है। राहुल गांधी ने लोकसभा परिसर में ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साठ मीटिंग करके मध्य प्रदेश के हालात पर चर्चा की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Rahul Gandhi, Scindia, only, member, party, come, home, anytime
OUTLOOK 11 March, 2020
Advertisement