Advertisement
21 January 2021

23 जनवरी को तमिलनाडु के कोयंबटूर से चुनाव प्रचार का शंघनाद करेंगे राहुल गांधी, जानें क्या है वजह

File Photo

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव के लिए 23 जनवरी से पार्टी के चुनाव प्रचार का श्रीगणेश करेंगे। पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तमिलनाडु के कोयंबटूर से प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। राहुल गांधी के प्रचार अभियान की शुरुआत कोयंबटूर से करने के पीछे खास वजह यह है कि यह न सिर्फ एआईडीएमके का मजबूत गढ़ माना जाता है बल्कि केरल और कर्नाटक से भी लगा है। इसके अलावा, यह प्रदेश का एक बड़ा जिला और औद्योगिक केंद्र भी है। कोयंबटूर से राहुल गांधी मदुरै जाएंगे।

तमिलनाडु प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के एस अलागिरि ने बताया कि श्री गांधी कोयम्बटूर, तिरुप्पुर , इरोड, करुर और डिंडीगुल जिलों में श्रृंखलाबद्ध बैठकों को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष 23 जनवरी को पूर्वाह्न 11 बजे कोयम्बटूर पहुंचेंगे। चित्रा-कलापट्टि हवाई अड्डे पर स्वागत के बाद वह लघु सूक्ष्म उद्यमियों के प्रतिनिधियों के साथ बातचीत करेंगे।

तिरुप्पुर कुमारन मेमोरियल पिलर में माल्यार्पण के बाद वह औद्योगिक मजदूरों को संबोधित करेंगे । वह तिरुप्पुर में ही रात्रि विश्राम करेंगे। कांग्रेस नेता 24 जनवरी को इरोड में तीन स्थानों पर आयेजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे तथा स्थानीय बुनकरों से बातचीत करेंगे। कांगेयम में एक अन्य कार्यक्रम में शामिल होने के बादवह धारापुरम में रैली को संबोधित करेंगे तथा यहीं रात्रि विश्राम करेंगे। राहुल गांधी 25 जनवरी को करुर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे और बाद में किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे। करुर और डिंडीगुल में दो सभाओं को संबोधित करने के पश्चात वह मदुरै के लिए रवाना होंगे जहां से दिल्ली लौटेंगे।

Advertisement

इस दौरान राहुल लगभग 200 किलोमीटर की बस यात्रा करेंगे और नुक्कड़ सभाओं, जन सभाओं, सांस्कृतिक कार्यक्रमों आदि में भी हिस्सा लेंगे। इस दौरान उनकी महिलाओं के समूहों, युवाओं, बुनकरों, कारीगरों और स्थानीय उद्योग जगत के लोंगों से भी मुलाकात होगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
OUTLOOK 21 January, 2021
Advertisement