Advertisement
12 June 2024

राहुल गांधी वायनाड लोकसभा सीट छोड़ देंगे! केरल कांग्रेस प्रमुख ने दिया संकेत

केपीसीसी प्रमुख के सुधाकरन ने बुधवार को संकेत दिया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी वायनाड लोकसभा सीट छोड़ सकते हैं। बता दें कि गांधी ने हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनाव में रायबरेली और वायनाड दोनों सीटों पर जीत हासिल की।

अपने समर्थकों को धन्यवाद देने के लिए गांधी के लिए वायनाड में आयोजित एक सार्वजनिक कार्यक्रम में, सुधाकरन ने संकेत दिया कि वायनाड के सांसद यहां अपनी सीट छोड़ देंगे।

उन्होंने कहा, "हमें दुखी नहीं होना चाहिए क्योंकि राहुल गांधी, जिन्हें देश का नेतृत्व करना है, उनसे वायनाड में बने रहने की उम्मीद नहीं की जा सकती।"

Advertisement

सुधारकन ने कहा, "इसलिए हमें दुखी नहीं होना चाहिए। हर किसी को इसे समझना चाहिए और उन्हें अपनी सारी शुभकामनाएं और समर्थन देना चाहिए।"

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2024 में वायनाड और रायबरेली लोकसभा सीटों से जीत हासिल करने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि वह इस दुविधा में हैं कि उन्हें कौन सा निर्वाचन क्षेत्र छोड़ना चाहिए।

हालांकि, गांधी ने कहा कि वह जो भी निर्णय लेंगे, दोनों निर्वाचन क्षेत्र उससे खुश होंगे। इसके बाद उन्होंने लोकसभा में दूसरे कार्यकाल के लिए उन्हें चुनने के लिए वायनाड के लोगों को धन्यवाद भी दिया और कहा, "मैं जल्द ही आपसे मिलने के लिए उत्सुक हूं।"

कांग्रेस नेता ने एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा, "मेरे सामने दुविधा है कि मुझे वायनाड का सांसद बनना चाहिए या रायबरेली का। मैं आपसे वादा करूंगा कि वायनाड और रायबरेली दोनों मेरे फैसले से खुश होंगे।" 

वायनाड लोकसभा सीट लगातार दूसरी बार भारी अंतर से जीतने के बाद यह राज्य में उनकी पहली उपस्थिति थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Rahul Gandhi, wayanad, loksabha elections, raebareli seat, rahul gandhi congress
OUTLOOK 12 June, 2024
Advertisement