Advertisement
07 December 2017

गुजरात चुनाव: पहले चरण के प्रचार का आज आखिरी दिन, मोदी, योगी और शाह की रैली

FILE PHOTO

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों का अभियान जोरों पर है। पहले चरण के चुनाव के लिए प्रचार अभियान गुरूवार शाम पांच बजे थम जाएगा। इसके मद्दनेनजर कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियां अपनी पूरी ताकत झोकने के लिए तैयार हैं। एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज रैली कर रहे हैं।  कांग्रेस ने गुजरात के प्रमुख जगहों से प्रेस कांफ्रेस करने का निर्णय लिया है। राज्य में पहले चरण का मतदान 9 दिसंबर को होगा।

अहम बातें-

-प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज गुजरात के सूरत में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

Advertisement

-भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज गुजरात में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। महिसागर जिले के कडाना में, मेहसाणा जिले में खेरालु कॉलेज में, पाटन जिले के सिद्धपुर में जनता को संबोधित करेंगे। 

-उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज राजकोट, भावनगर, सुरेन्द्रनगर, आणंद और वडोदरा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

- कांग्रेस ने सूबे के विभिन्न जगहों में प्रेस कांफ्रेन्स करने का फैसला किया है। इस दौरान  पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह राजकोट में, आरपीएन सिंह अहमदाबाद में, आनंद शर्मा वडोदरा में, रणदीप सुरजेवाला अहमदाबाद में प्रेस कांफ्रेन्स करेंगे।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: rally, Modi, Yogi, Shah, last day of campaign, first phase of Gujarat elections
OUTLOOK 07 December, 2017
Advertisement