Advertisement
10 December 2016

सत्ता में वापसी कर इतिहास रचेंगे : अखिलेश

google

उन्होंने कहा कि लोग हालांकि कहते हैं कि उत्तर प्रदेश में सरकारें कभी दोहराई नहीं जाती। मैंने जब से काम शुरू किया है, मैं सभी क्षेत्रों में इतिहास बना रहा हूं और मुझे यकीन है कि इस बार भी इतिहास बनेगा और मैं एक बार फिर मैं आप सबके साथ बैठकर भावी रणनीतियां तैयार करूंगा।

 

नोटबंदी से लोगों को हो रही परेशानियों का परोक्ष उल्लेख करते हुए अखिलेश ने कटाक्ष किया कि जिन्होंने जनता को तकलीफ दी है, वे चुनाव से भाग सकते हैं।

Advertisement

उन्होंने कहा कि वह उन वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए बाध्य हुए थे, जिन्हें फतेहपुर के एक बैंक के बाहर लाठीचार्ज कर दूसरों की गलतियों का खामियाजा भुगतना पड़ा था।

पिछले महीने एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें पुलिस वालों को फतेहपुर जिले के एक बैंक के बाहर लाइन लगाए लोगों पर लाठीचार्ज करते दिखाया गया था। मुख्यमंत्री ने पुलिस अधीक्षक और थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया था।

घटना का जिक्र करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि उन्होंने पुलिस महानिदेशक से कहा था कि ऐसा कुछ करें कि बैंकों की कतार में खडे लोगों पर पुलिस बल को लाठचार्ज नहीं करना पडे क्योंकि अन्य के खिलाफ लोगों में जो गुस्सा है, वह हम पर फूट सकता है। (एजेंसी)

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: उत्तर प्रदेश, अखिलेश, मुख्यमंत्री, लखनऊ
OUTLOOK 10 December, 2016
Advertisement